comScore

होली के समय कपड़ों का करें देख-समझ के चुनाव, वरना पड़ जाएंगे लेने के देने

September 02nd, 2018 09:42 IST

डिजिटल डेस्क। जैसे दिवाली को रोशनी का त्यौहार माना जाता है ठीक वैसे ही होली को रंगों का त्यौहार कहते हैं। दिवाली के दिन जिस तरह से लोग अपने पहनावे का विशेष ध्यान रखते हैं बिल्कुल वैसे ही आपको होली पर कपड़ों को चूज करने में सावधानी बरतने की जरुरत है। इस दिन को कपड़ों को लेकर लोगों की अलग-अलग सोच होती है कोई इस दिन जहां सफेद कपड़े पहनता है तो कुछ लोग इस दिन डार्क कलर्स पहनना पसंद करते हैं तो आपके लिए कौन सा रंग ठीक रहेगा ये चुनाव करने में आपको बहुत ही मदद मिलने वाली है।

सफेद रंग के साथ महिलाएं बरते सावधानी

सफेद रंग यूं तो आपकी खुशी को दर्शाता है लेकिन महिलाओं के लिए थोड़ा परेशानी भरी चीज भी होती है, क्योंकि आपने देखा होगा कि सफेद रंग भीगने के बाद ट्रांसपेरेंट हो जाता है तो अगर आप सफेद रंग की कुर्ती या शर्ट कैरी करना चाहती हैं तो ध्यान रखें कि उसके अंदर spaghetti पहन सकते हैं ऐसा करने से आप Oops मूमेंट से बच सकती हैं।

ये भी पढ़ें : होली पर स्किन और बालों को रखना है सेफ तो घर पर ही तैयार करें हर्बल कलर

पुराने क्लोथ्स इज ए बैटर ऑप्शन

वैसे आप अगर अपने नए या सफेद कपड़ों को खराब नहीं करना चाहती तो आपके लिए बेहतर है कि आप रंग खेलने के दिन अपने किसी पुराने कपड़ों का चुनाव करें, इससे आप होली का पूरा मजा ले पाएंगी क्योंकि फिर आपको अपने कपड़े खराब होने की जरा भी टेंशन नहीं रहेगी।

डार्क कलर्स का चुनाव

होली पर जहां कुछ लोग सफेद रंग को पहनना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोगों को डार्क कलर्स ही भाते हैं। डार्क कलर्स आपके लिए बेहतर इसलिए भी हो सकते हैं क्योंकि इन पर ज्यादा कलर्स दिखाई नहीं देते, वहीं इनका धोकर बाद में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

कमेंट करें
OFN2Z