comScore

इस हॉलीवुड एक्टर की वजह से मशहूर हुआ ​पाकिस्तान का वेटर, रोज मिलने आते हैं कई लोग

इस हॉलीवुड एक्टर की वजह से मशहूर हुआ ​पाकिस्तान का वेटर, रोज मिलने आते हैं कई लोग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन ​दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल काफी चर्चा में हैं। अनुष्का शर्मा, जैकलीन फर्नाडीज के बाद हॉलीवुड एक्टर पीटर डिंकलेज का हमशक्ल भी सामने आया। हॉलीवुड फिल्म गेम ऑफ़ थ्रोंस में टायरन लेन‍िस्टर का किरदार निभाने वाले पीटर डिंकलेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। 

हूबहू पीटर की तरह दिखने वाला यह शख्स पाकिस्तान का है। वह पाकिस्तान की एक होटल में वेटर का काम करता है। इस शख्स का नाम रोजी खान है। जब रोजी खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी गेम ऑफ थ्रोन्स का नाम नहीं सुना था। जब लोगों ने उन्हें बताया तो अच्छा लगा। मैं गेम ऑफ थ्रोन्स के किरदार टायरन लेन‍िस्टर को बहुत प्यार करता हूं।

रोजी ने कहा, पीटर डिंकलेज की वजह से अब लोगों का बहुत प्यार मिलता है। लोग मेरे साथ तस्वीरें लेते हैं। रोजी का कहना है कि इस तरह में पाकिस्तान का पीटर डिंकलेज बन गया हूं, मैं पाकिस्तान का स्टार बन गया है। मैं ​जिस होटल में काम करता हूं, वहां लोग ​मुझसे मिलने आते हैं और जब मैं कहीं जाता हूं तो कोई भी मेरे पास आकर पीटर डिंकलेज की तस्वीर दिखाते हुए इस बारे में कहते हैं।

बता दें कि रोजी और पीटर डिंकलेज की शक्ल और कद में भी कोई फर्क नहीं हैं। दोनों का कद चार फुट पांच इंच का है। हमशक्ल दिखने के कारण रोजी के पाकिस्तान में कई फैंस बन गए है। जिस रेस्त्रा में वे काम करते हैं, वहां लोग उनसे मिलने जाते हैं। लोगों का कहना है कि हमें खुशी है कि इतने बड़े स्टार का हमशक्ल हमारे देश में है। इस किस्से के बाद रोजी के होटल में काम करते हुए वीडियो वायरल हो रहे है। रेस्त्रा के मालिक का कहना है कि जिस दिन रोजी नहीं आता, लोग इसके बारे में पूछते हैं। लोगों का ऐसा प्यार देख कर अच्छा लगता है। 

कमेंट करें
C5xh7