comScore

Avengers Series: जल्द रिलीज होगा आखिरी पार्ट, एवेंजर्स एंडगेम में गूंजेगा हिंदुस्तानी तराना

March 26th, 2019 19:24 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अगर आप हॉलीवुड ​फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपने एवेंजर्स सीरीज जरूर देखी होगी। इस फिल्म के क्लाइमेक्स तक पहुंचने के लिए आपने सालों इंतजार किया। 10 साल के अंदर इसकी 21 फिल्में रिलीज हो चुकी है। इस खास सीरीज ने अभी तक दर्शकों को बांध कर रखा है तो जाहिर इस फिल्म में कुछ तो खास बात होगी। तभी तो दर्शक इसके हर पार्ट को देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। अब जल्द ही यह सीरीज खत्म होने वाली है।​​ फिल्म के आखिरी पार्ट में भारतीय दर्शकों को कुछ खास देखने को मिलेगा। वह यह कि इस एवेंजर्स एंडगेम के लिए हिंदुस्तानी एंथेम तैयार किया जाएगा। 

खास बात यह है कि इस हिंदुस्तानी एंथेम तैयार करने वाले सिंगर भी हिंदुस्तानी आस्कर विजेता ए आऱ रहमान है। उम्मीद है ​कि इस हॉलीवुड सीरीज में हिंदुस्तानी एंथम को देखकर भारतीय दर्शक बहुत खुश होंगे। इस फिल्म को बनाने वाली कंपनी मार्वेल स्टूडियोज और इसे दुनिया भर में वितरित कर रही कंपनी डिजनी स्टूडियोज ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सरप्राइज देने की जबर्दस्त तैयारियां शुरू कर दी हैं। इतना ही नहीं फिल्म गजनी के डायरेक्टर ए आऱ मुरुगादॉस ने भी इसके साउथ संस्करण के लिए संवाद लिखने शुरू कर दिए हैं। 

फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के दो निर्देशकों में से एक हैं रूसो, वे फिल्म का प्रचार भी भारत से ही शुरू रहे हैं। रुसो एक और दो अप्रैल को भारत में होंगे। 1 अप्रैल को ही मार्वेल स्टूडियोज ने एवेंजर्स एंडगेम का हिंदुस्तानी एंथेम रिलीज करने का फैसला किया है। साथ ही इस एंथेम को बनाने की जिम्मेदारी आस्कर विजेता ए आर रहमान को सौंपी गई है। रहमान ये एंथम तीन भाषाओं तमिल, तेलगू, और हिंदी में तैयार कर रहे हैं। 

इस हिंस्दुतानी एंथम के बार में जब रहमान से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे एवेंजर्स एंडगेम का हिस्सा बनने पर काफी उत्तसाहित हैं। उन्होंने बताया कि ‘मेरे अपने परिवार में मार्वेल के इतने फैंस हैं कि मैं दिन रात इनकी फरमाइशों से घिरा रहता हूं और ये फरमाइशें थीं एवेंजर्स एंडमेग के लिए कुछ ऐसा तैयार करने की जो कहानी पर फिट बैठे और भारतीय प्रशंसकों को भी संतुष्ट करे।’ 

कमेंट करें
कमेंट पढ़े
Ayaz Hussain March 30th, 2019 17:20 IST

Hmm. Yes Good Post Thanks..

Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru