Honda Activa 5G का Limited Edition लॉन्च, जानें कीमत

Honda Activa 5G का Limited Edition लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कंपनी की Honda की Activa भारत में सर्वाधित बिकने वाली स्कूटर है। कंपनी ने इसके लगातार नए मॉडल अब तक पेश किए हैं। इनमें Activa 5G लेटेस्ट मॉडल है। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने फिलहाल Activa 5G का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। Activa 5G लिमिटेड एडिशन की दिल्ली शोरूम कीमत 55,032 रुपए है। इसी के साथ कंपनी ने अपनी पॉपुलर 125cc बाइक Honda CB Shine का लिमिटेड एडिशन भी लॉन्च किया है। 

लिमिटेड एडिशन 
होंडा मोटर एंड स्कूटर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बयान में कहा, अपनी-अपनी श्रेणियों में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली गांड़ियों Activa और CB Shine की सफलता को देखते हुए होंडा अब इसे अगले स्तर पर ले जा रही है" 

Activa 5G का लिमिटेड एडिशन काले रिम के साथ पूरी तरह से काले इंजन और क्रोम मफलर कवर से लैस है। होंडा मोटरसाइकिल के डीलर ने इन स्कूटर के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। यहां बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर में मैकानिकल तौर पर कोई बदलाव नहीं किया है। Activa 5G  में 109.1 सीसी का इंजन दिया गया है। इसका इंजन 8 हॉर्सपावर और 9 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। 

खबर है कि कंपनी जल्द ही Activa का अपडेट मॉडल भी लॉन्च करेगी। इसकी तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी Activa के लगातार नए मॉडल पेश करती है। लगातार अपडेट होने के चलते Activa हमेशा अपनी प्रति​द्वंदी स्कूटर से बि​क्री के मामले में आगे बनी रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इसमें कंपनी बीएस 6 नियम के मुताबिक इंजन उपलब्ध कराएगी। 
 

Created On :   28 May 2019 5:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story