comScore
Dainik Bhaskar Hindi

8 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा Honor 10 Lite, जानें फीचर्स

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 07th, 2019 19:11 IST

645
0
1
8 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा Honor 10 Lite, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कम बजट और लेटेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन सभी को पसंद आते हैं। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Honor ने बीते वर्ष में ऐसे कई एक से बढ़कर एक शानदार हैंडसेट लॉन्च किए हैं। फिलहाल कंपनी भारत में अपना जल्द ही अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन है Honor 10 Lite, जिसे 8 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। 

टीजर जारी
कंपनी ने हाल ही में Flipkart पर इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। इसे फ्लिपकार्ट पर 8 जनवरी की रात 8 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए Flipkart पर एक डेडीकेटेड पेज बनाया गया है और इसे एक टैगलाइन भी दी गई है। जिसमें लिखा है कि कंपनी साल 2019 में सेल्फी लेने के तरीके में जबरदस्त बदलाव लाने को तैयार है।  

डिस्प्ले
एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में 6.21 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दी जाएगी। जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ होगी। यह डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल का रेजॉलूशन देगी। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। 

कैमरा
इस हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। 

रैम/ रोम
इस फोन में 6GB रैम और 128GB के इंटरनल स्टोरेज क्षमता मिलेगी। स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह हैंडसेट ईएमयूआई 9.0 के साथ एंड्रॉयड 9.0 पाई आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। इसमें ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है।  

कनेक्टिविटी
Honor 10 Lite  हाइब्रिड ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है। इसमें 4G VoLTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS आदि फीचर्स दिए गए हैं। सुरक्षा के लिए फोन के बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर​ दिया गया है। ,

बैटरी
इस स्मार्टफोन में 3400 mAh की बैटरी दी गई है। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download