Honor 7X के लिए एंड्रॉयड ओरियो आधारित EMUI 8.0 बीटा अपडेट जारी

Honor 7X Android Oreo-Based EMUI 8.0 Beta Update Starts Rolling Out
Honor 7X के लिए एंड्रॉयड ओरियो आधारित EMUI 8.0 बीटा अपडेट जारी
Honor 7X के लिए एंड्रॉयड ओरियो आधारित EMUI 8.0 बीटा अपडेट जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हुवावे के हॉनर ब्रांड का किफायती डुअल कैमरा स्मार्टफोन हॉनर 7एक्स को एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित ईएमयूआई 5.1 के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि, हुवावे ने इस महीने की शुरुआत में हॉनर 7एक्स के लिए एंड्रॉयड ओरियो बीटा प्रोग्राम को रोलआउट कर दिया था। अब कंपनी ने बीटा टेस्टर के लिए एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.0 अपडेट जारी किया है। मार्च में ही हुवावे ने ऐलान किया था कि साइन अप करने वाले हॉनर 7एक्स यूजर के लिए फ्रेंडली यूजर टेस्ट (हॉनर के बीटा प्रोग्राम का नाम) उपलब्ध होगा। अब कंपनी ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि जिन यूजर ने प्रोग्राम के लिए रोलआउट किया है, उनके लिए अपडेट आज यानी 15 मार्च से उपलब्ध है। दूसरी तरफ, एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट में बताया गया है कि जिन यूजर ने प्रोग्राम के लिए इनरोल किया था उन्हें अपडेट मिलने के संबंध में ईमेल मिलने लगा है। ईमेल में बीटा टेस्टर को हफ्ते के अंत तक ओरियो बीटा अपडेट दिए जाने की बात कही गई है।

 

Image result for Honor 7X

 

मजेदार बात यह है कि नामी टिप्सटर रोलांड क्वांट ने पहले हॉनर 7एक्स के लिए ईएमयूआई 8.0 अपडेट को 2018 की दूसरी तिमाही में जारी करने का दावा किया था। अगर आपने बीटा टेस्टिंग के लिए साइन अप किया है तो आप अपडेट के बारे में Settings > System > System Update में जाकर जांच सकते हैं। अब यहां पर Check for Updates पर टैप करें। अगर कोई अपडेट नहीं दिखता है तो टॉप में राइट मेन्यू में जाएं। इसके बाद Download latest full package पर टैप करें।


ईएमयूआई 8.0 के बारे में जानकारी दी गई है कि मशीन लर्निंग इसकी सबसे अहम खासियत है। सॉफ्टवेयर में कम मैमोरी मैनेजमेंट फीचर भी है। दावा है कि ईएमयूआई 5.1 की तुलना में यह बहुत बड़ा अपग्रेड है। अपडेट में कई काम के फीचर भी आ सकते हैं, जैसे कि वन-हैंड ऑपरेशन नेविगेशन डॉक, प्राइवेट स्पेस ऑप्टिमाइजेशन, डायनमिक वॉलपेपर और भी बहुत कुछ। EMUI 8.0 में तेज डेटा ट्रांसफर और क्विक फाइल शेयरिंग जैसी क्षमता होने की उम्मीद है।  एंड्रॉयड ओरियो के पिक्चर इन पिक्चर, नोटिफिकेशन डॉट्स, ऑटोफिल, फास्टर बूट टाइम जैसे अहम फीचर मिलेंगे।

Created On :   18 March 2018 5:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story