comScore
Dainik Bhaskar Hindi

घर में चोरी करने आए चोर को मकान मालिक ने पहुंचाया अस्पताल, फरार होने की बजाय फरमा रहा था आराम 

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2019 22:21 IST

1k
0
0
घर में चोरी करने आए चोर को मकान मालिक ने पहुंचाया अस्पताल, फरार होने की बजाय फरमा रहा था आराम 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर के कालीना इलाके में एक हीरा व्यापारी को अपने घर चोरी करने पहुंचे शख्स को खुद ही अस्पताल पहुंचाना पड़ा। दरअसल हीरा व्यापारी की गैरमौजूदगी में घर में घुसे तीन चोर वहीं खाकर आराम करने लगे। लेकिन परिवार जल्दी वापस आ गया और दो चोर तो भाग निकले लेकिन तीसरे ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाई और उसकी टांग टूट गई। फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सांताक्रूज के कालीना इलाके में रहने वाले हीरा व्यापारी नीलेश पटेल मुंबई युनिवर्सिटी के पास स्थित नील शांति निकेतन नाम की इमारत में दूसरी मंजिल पर स्थित घर में किराए पर रहते हैं। वे किसी काम से अपने परिवार के साथ सूरत गए हुए थे। इसी दौरान चोरी के इरादे से तीन चोर उनके घर में घुस गए। चोरों ने पूरा घर छान मारा लेकिन कोई कीमती सामान नहीं दिखा। इसके बाद चोरों ने फ्रीज में रखे खाने पीने की चीजों से अपनी भूख मिटाई और उसी घर में ही बिस्तर पर सो गए। इस बीच पटेल सुबह पांच बजे ही अपने परिवार के साथ वापस लौटे तो उन्होंने पूरा घर अस्त-व्यस्त देखा। इसी दौरान आहट से चोरों की भी नींद खुल गई। पटेल और उनकी पत्नी ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन बालकनी में ग्रिल नहीं होने के चलते दो चोर पाइप के सहारे नीचे उतर गए जबकि एक चोर ने घबराकर बालकनी से छलांग लगा दी। 

छलांग लगाने वाले चोर की टांग टूट गई और वह बेहोश हो गया। इसके बाद पटेल ने उसे वीएन देसाई अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। वाकोला पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर कैलाशचंद्र आव्हाड ने बताया कि आरोपी फिलहाल अस्पताल में है। पुलिस उस पर नजर रखे हुए है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी और दूसरे आरोपियों के बारे में पता लगाया जाएगा। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download