शिवसेना के साथ चुनाव लड़ना या नहीं, वक्त आने पर होगा फैसला- दानवे

How long Allies with Shiv Sena, decision will be the on time
शिवसेना के साथ चुनाव लड़ना या नहीं, वक्त आने पर होगा फैसला- दानवे
शिवसेना के साथ चुनाव लड़ना या नहीं, वक्त आने पर होगा फैसला- दानवे

डिजिटल डेस्क, नाशिक। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने कहा कि अगला चुनाव शिवसेना के साथ लड़ना है या नहीं इसका फैसला वक्त आने पर होगा। लिहाजा इस बारे में अभी विचार करने की आवश्यकता नही है। दानवे ने आगे कहा की बीजेपी और शिवसेना की दोस्ती किस प्रकार है, सभी जानते हैं। सरकार अपने पांच साल पूरे करेगी। इस मौके पर बीजेपी महिला कार्यकर्ता वैशाली आड़के ने त्र्यंबकेश्वर नगरपालिका चुनाव में टिकटो की बिक्री का आरोप लगाया। लेकिन इस पर दानवे के कुछ कहने से इनकार कर दिया। 

संगठन काफी मजबूत
बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष  दानवे ने रविवार को गंजमाल स्थित होटल रायल हेरिटेज में उत्तर महाराष्ट्र कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान दानवे ने विधानसभा, नगरपालिका, मनपा के कार्य का ब्यौरा लिया। दानवे शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। जहां विधायक देवयानी फरांदे, सीमा हिरे, सांसद हरिश्चंद्र चव्हाण, शिवाजी गांगुर्डे, संभाजी मोरूसकर, लक्ष्मण सावजी, विजय साने आदि नेताओं के साथ अरुण शेंदुर्निकर, प्रशांत जाधव, पवन भगूरकर, गोविंद बोरसे, अजिंक्य साने उपस्थित थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद दानवे ने कहा कि, बीजेपी जिला परिषद, नगर परिषद, पंचायत समिति जैसे स्थानीय चुनाव संगठन मजबूती से जीते गए। हालांकि वर्तमान में कोई चुनाव नही है। इसलिए पार्टी को मजबूत करने के लिए दौरे किए जा रहे हैं। 

नारायण राणे पर अन्याय नही होगा
शिवसेना पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे की सरकार पर कि गई टिप्पणी पर दानवे ने कहा कि किसानों को कर्ज माफी दी जाएगी। ग्रेडेशन की वजह से देरी हो रही है। सरकार देरी के कारण किसानों के कर्ज का ब्याज देगी। इसके अलावा मंत्रीमंडल का विस्तार भी होगा। लेकिन इसका समय निश्चित नहीं है। बीजेपी विधान परिषद के लिए अपना उम्मीदवार देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री नारायण राणे पर किसी प्रकार अन्याय नही होगा।  

Created On :   26 Nov 2017 1:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story