कंगना-ऋतिक कंट्रोवर्सी: ऋतिक रोशन के इंटरव्यू से खत्म हुआ 2017 का सबसे चर्चित विवाद

Hrithik Roshan interview end most famous controversy with kangana
कंगना-ऋतिक कंट्रोवर्सी: ऋतिक रोशन के इंटरव्यू से खत्म हुआ 2017 का सबसे चर्चित विवाद
कंगना-ऋतिक कंट्रोवर्सी: ऋतिक रोशन के इंटरव्यू से खत्म हुआ 2017 का सबसे चर्चित विवाद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2017 में जिस कंट्रोवर्सी ने सबसे ज्यादा लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा वह थी, कंगना और ऋतिक रोशन के बीच विवाद। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक पर इल्जाम लगाए फिर काफी समय तक चुप रहने के बाद रितिक ने भी इंटरव्यू देकर उन इल्जामों को खारिज किया। साल का अंत होने को है, अब लगता है कि दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो चुका है। हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म सिमरन के दौरान पूछे गए कुछ पर्सनल सवालों के जवाब में बताया था कि ऋतिक और वो रिलेशनशिप में थे। 

 

कंगना ने बिना ऋतिक रोशन का नाम लिए कहा है था कि उन्हें उनसे माफी मांगनी चाहिए। इसके बाद लगातार एक के बाद एक विवाद सामने आते गए और ऋतिक हर विवाद पर चुप्पी साधे रहे। हालांकि ऋतिक इन दिनों अपनी पत्नी से भी अलगाव का तनाव झेल रहे थे। काफी समय बाद ऋतिक रोशन ने अपनी चुप्पी तोड़ी और न सिर्फ मीडिया को इंटरव्यू दिए बल्कि सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट भी लिखीं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपना पक्ष साफ करते हुए कहा था कि कंगना के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। 

 

ऋतिक ने कहा कि कंगना के लगाए सारे इलजाम गलत हैं। रितिक की इस पोस्ट को लेकर भी सोशल मीडिया पर कंगना की बहन रंगोली ने कई सुबूत सामने रखे, लेकिन पिछले काफी समय से दोनों की तरफ से न कोई बयान आया है न ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट की गई है। इससे तो यही लगता है कि अब ये कंट्रोवर्सी यहीं खत्म हो गई है। बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए कंगना जकर मेहनत कर रही है। वह तीन बार फिल्म की शूटिंग करते समय घायल भी हो चुकी है। वहीं ऋतिक भी इन दिनों बिहार के फेमस शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं।  

Created On :   31 Dec 2017 10:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story