comScore

हो गई राकेश रोशन की सर्जरी, परिवार के साथ हॉस्पिटल से ही आई पहली तस्वीर

January 12th, 2019 19:24 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन के पापा एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राकेश रोशन को थ्रोट कैंसर होने की खबर आई थी। इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी थे, लेकिन अब राकेश की सेहत को लेकर एक अच्छी खबर आई है। राकेश रोशन की गले की सर्जरी कर दी गई है और सर्जरी के बाद उनकी पहली तस्वीर सीधे हॉस्पिटल से शेयर की गई है। ये तस्वीरें राकेश के बेटे ने ऋतिक ने शेयर की है। ऋतिक ने ट्विटर अकाउंट पर अस्पताल की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के साथ रितिक ने कैप्शन लिखा, 'रुक नहीं सकते हैं, ना रुकेंगे। हम फिर से शुरुआत करेंगे।' 

ऋतिक के इस कैप्शन से साफ है कि उनके पिता अब स्वस्थ हैं और रिकवर कर रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर सभी के अंदर एक सुकून है। क्योंकि पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड सितारों से जुड़ी कैंसर की कई खबरें सुनने को मिली है। सोनाली बेंद्रे, इरफान खान अभी इलाज करवा रहे हैं। वहीं ऋषि कपूर को लेकर भी यही चर्चा चल रही है कि वो भी विदेश में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार रितिक ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लखा था, 'मैंने आज सुबह अपने पिता से इस तस्वीर के लिए कहा। मुझे पता था कि वह सर्जरी के दिन भी जिम नहीं छोड़ेंगे। वो सबसे मजबूत इंसान हैं जिन्हें मैं जानता हूं। उन्हें कुछ हफ्ते पहले ही गले के कैंसर होने का पता चला। इस जंग से पहले वह पूरे जज्बे से भरे हुए हैं। हमारा परिवार खुशकिस्मत है कि हमारे पास उनके जैसा नेतृत्वकर्ता है। इसके बाद पीएम नरेन्द्र मोदी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्होंने सर्जरी के सफल होने की खबर भी दी थी। 

कमेंट करें
HQUqc