comScore

ऋतिक के साथ 7 साल तक रिलेशन में थी कंगना, डिवॉर्स के बाद होनी थी शादी

September 02nd, 2017 22:02 IST
ऋतिक के साथ 7 साल तक रिलेशन में थी कंगना, डिवॉर्स के बाद होनी थी शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अपने और ऋतिक रोशन के रिलेशन के बारे में खुल कर बात की। हाल ही में दिए इस इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि, 'वे और ऋतिक रिलेशन में थे और वे ऋतिक से शादी करना चाहती थीं। लेकिन ऋतिक ने उनसे सुजैन खान से डिवॉर्स होने के बाद शादी करने का वादा किया था। लेकिन डिवॉर्स के बाद उन्होंने मुझे पहचाना भी नहीं।'

गौरतलब है कि कंगना अपनी बेबाक बात के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने करण जौहर पर इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद फैलाने के भी आरोप लगाए थे। एक बार फिर उन्होंने अपने और ऋतिक रोशन के बीच के रिलेशन पर खुल कर बात की है। ऋतिक के साथ काइट्स और कृष 3 फिल्में कर चुकी कंगना ने बताया कि उनका और ऋतिक का रिलेशन 7 साल तक चला।  
       
ऋतिक रोशन और उनके पिता को सार्वजनिक रूप से माफी मंगनी चाहिए 
कंगना ने बताया कि उनके मेल से खुद ऋतिक रोशन ने अपने मेल पर हजारों मैसेज भेजे जिसके बाद उन्होंने इन मेल्स को सबके सामने सार्वजनिक कर दिया जिससे उनकी छवि खराब हो जाए। उन्होंने मुझ पर झूठे आरोप भी लगाए इन सब के लिए उन्हें मुझसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। अगर वे ऐसा नहीं करते तो मैं दुनिया को बताऊंगी की क्या हुआ था। यह विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है। 
 
पुराना है विवाद 
कंगना ने ऋतिक के खिलाफ गोपनीय ईमेल और उन तस्वीरों का दुरुपयोग करने के लिए कानूनी शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद ऋतिक ने साइबर अपराध शाखा में यह दावा करते हुए शिकायत दर्ज कराई थी कि एक धोखेबाज कंगना को उनके नाम से एक फर्जी ईमेल आईडी से ईमेल कर रहा है। हालांकि कंगना कई बार ऋतिक रोशन पर सार्वजनिक तौर पर आरोप लगा चुकी हैं और दोनों लोग एक-दूसरे की शिकायत भी दर्ज करा चुके हैं। 

कमेंट करें
vNBPz