comScore
Dainik Bhaskar Hindi

17 दिसंबर को लॉन्च होगा Huawei Nova 4, खास होगा सेल्फी कैमरा 

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 14th, 2018 12:32 IST

5.5k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी और सेल्फी के लिए दिए जाने वाले कैमरा सेंसर को लेकर विभिन्न कंपनियों में होड़ लगी है। एक के बाद एक लगातार शानदार कैमरे से लैस हैंडसेट सामने आ रहे हैं। इसी बीच चीनी कंपनी Huawei के नए स्मार्टफोन को लेकर खबर है कि इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर पर त्रिपल कैमरा सेटप मिलेगा। 

Huawei Nova 4 को 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले ही इस स्मार्टफोन को लेकर कई सारी लीक जानकारियां सामने आती रही हैं। हाल ही में लीक जानकारी के अनुसार इस फोन को दो वेरियंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा अपने वीबो अकाउंट पर फोन की जारी की गई एक तस्वीर में त्रिपल कैमरा सेटप दिखाई देता है। इसमें कैमरे के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर नजर आ रहा है। 

लीक स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन के रेड ग्रेडियंट कलर वेरियंट की झलक भी दिखलाई है। हालांकि इस फोन की अधिक जानकारी कंपनी द्वारा जारी नहीं की गई है। वहीं चीन की लिस्टिंग वेबसाइट टेना पर लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स के मुताबिक इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी। यह डिस्प्ले 1080x2310 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। 

कैमरा 
बात करें कैमरे की तो स्मार्टफोन की बड़ी खासियत फोन की डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए दिया गया होल है। सेल्फी के दीवानों के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं रियर में त्रिपल कैमरा सेटप दिया जाएगा। इसमें 20 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर शामिल होंगे। इसके अपर वेरियंट में 20 एमपी की जगह 48 एमपी का कैमरा दिया जा सकता है। बांकि अन्य सेंसर 
एक जैसे होंगे। 

परफॉर्मेंस
इस फोन को 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को नया प्लेटफार्म मिल सकता है। वहीं परफॉर्मेंस के लिए इसमें हीसिलिकन किरीन 970 चिपसेट दिया जा सकता है। 

बैटरी
इस फोन में पावर देने के लिए 3750 mAh की बैटरी दी जाएगी। यह फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download