Huawei Nova 6 सीरीज में मिलेगी पंच-होल डिस्प्ले, सामने आए ये लीक्स

Huawei Nova 6 Series will get punch-hole display, these leaks come out
Huawei Nova 6 सीरीज में मिलेगी पंच-होल डिस्प्ले, सामने आए ये लीक्स
Huawei Nova 6 सीरीज में मिलेगी पंच-होल डिस्प्ले, सामने आए ये लीक्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Huawei जल्द ही अपनी Nova 6 सीरीज को लॉन्च करेगी। इस सीरीज के तहत Huawei Nova 6 SE को लॉन्च किया जाएगा, जो लगातार चर्चा में है। इस सीरीज को इसी माह लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले फोन की कई नई लीक सामने आई है। 

लीक रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को 6 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। यह कैमरा पंचहोल डिस्प्ले के साथ मिलेगा। 

Huawei Nova 6 S
इससे पहले इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज लीक हुई थी, जिसमें इसके बैक और फ्रंट पैनल को देखा गया था। लीक्स के अनुसार Huawei Nova 6 SE में पंच-होल LCD डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

Huawei Nova 6
इस सीरीज के बेस वेरिएंट Huawei Nova 6 की तो इसमें HD+ रेज्यूलेशन वाली 6.4 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। बात करें कैमरे की तो इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर दिया जा सकता है। इन दोनों कैमरे के साथ-साथ दो 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स दिए गए हैं। 

Nova 6 सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए खास होगा, इस फोन में 32 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में Kirin 810 SoC चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है, जो कि 40W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

Huawei Nova 6 5G
इसके अलावा इस फोन को 5G के मिड वेरिएंट के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें पंच-होल AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन में Kirin 990 SoC चिपसेट प्रोसेसर के अलावा डफअल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी के ​लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जा सकताहै।  

Created On :   5 Dec 2019 11:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story