comScore

Huawei P30 Pro बिक्री के लिए 15 अप्रैल से होगा उपलब्ध होगा, जानें ऑफर्स

Huawei P30 Pro बिक्री के लिए 15 अप्रैल से होगा उपलब्ध होगा, जानें ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने 9 अप्रैल को अपने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन P30 Pro और P30 Lite को लॉन्च किया था। लॉन्च के दौरान इन स्मार्टफोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। हालांकि अब कंपनी ने Huawei P30 Pro की उपलब्धता के बारे में जानकारी दी है। यह स्मार्टफोन 15 अप्रैल से Amazon India के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा। यह एक ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा। अमेजन के साथ यह स्मार्टफोन क्रोमा आउटलेट पर भी मिलेगा।

कीमत और ऑफर्स
Huawei P30 Pro को भारत में एक वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 71990 रुपए है। इस स्मार्टफोन के साथ 2,000 रुपए देने पर आपको 15,990 रुपए की कीमत वाली Huawei वॉच GT को खरीदने का विकल्प मिलेगा।  

इसके अलावा स्मार्टफोन पर 18 महीने तक की नो कॉस्ट EMI मिल रही है। स्मार्टफोन की खरीदी पर Jio ग्रा​हकों को 2,200 रुपए तक कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा Jio ग्रा​हकों को 198 और 299 रुपए के रिचार्ज पर डबल डाटा ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है। 

Huawei P30 Pro स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.47इंच की डिस्प्ले दी है, जो 2340×1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। फोन में फोटोग्राफी के लिए अब तक का सबसे अडवांस कैमरा दिया गया है। 

कैमरा
कंपनी के अनुसार फोन में सुपरस्पेक्ट्रम सेंसर और एक्सट्रीम ऑप्टिकल सुपरजूम लेंस जैसी टेक्नोलॉली का इस्तेमाल किया गया है। Huawei P30 Pro के रियर में Leica का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें चार कैमरे दिए गए हैं, जिसमें एक 40 मेगापिक्सल का वाइट एंगल सेंसर, 20-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड एंगल सेकेंडरी सेंसर, तीसरा 8 मेगापिक्सल टेली फोट कैमरा सेंसर और चौथा Time-of-Flight डेफ्थ सेंसर दिया है। सेल्फी और वीडियो के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Huawei P30 Pro में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता दी गई है। यह स्मार्टफोन Androin Pie बेस्ड EMUI 9.1 पर रन करता है। इसमें कंपनी द्वारा खुद डेवलप किया गया Kirin 980 SoC फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया है। 

कलर
यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, इसमें Breathing Crystal और Aurora कलर शामिल हैं।

बैटरी
इस फोन में पावर के लिए 4,250 mAh की बैटरी दी है। ये स्मार्टफोन भी 40W वाले फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। 
 

कमेंट करें
gOQ3w