यूजर्स को नया एक्सपीरिएंस देने Huawei ने रोल आउट किया नया EMUI 8.0.

Huawei rolls out EMUI 8.0; coming soon to Honor 8 Pro,  9i,  7X, and 8 Lite.
यूजर्स को नया एक्सपीरिएंस देने Huawei ने रोल आउट किया नया EMUI 8.0.
यूजर्स को नया एक्सपीरिएंस देने Huawei ने रोल आउट किया नया EMUI 8.0.

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हुवावे के हॉनर के ने अपने यूजर इंटरफेस के अपग्रेड वर्जन EMUI 8.0 की घोषणा की है जो कि एंड्राइड Oreo प्लेटफॉर्म पर चलता है। सॉफ्टवेयर को AI आधारित रीयल-टाइम सीन, ऑब्जेक्ट रिकग्निशन, स्मार्ट टिप्स और AI Accelerated ट्रांसलेटर की सुविधा दी गई है। खबरों के अनुसार नए अपग्रेड कार्यक्षमता की बात करें तो EMUI 8.0 मशीन लर्निंग पर आधारित है। Intelligent Resource Allocation, Intelligent Context Awareness, User Behavior और Intelligent Behavior Prediction, ये सभी EMUI 8.0 की अलग-अलग एआई क्षमता हैं।

 

Image result for honor EMUI 8.0

 

अपडेट किया गया यूआई हाल ही में हटाए गए दस्तावेजों या सामान्य फोन मैनेजमेंट में one-hand ऑपरेशन नेविगेशन डॉक, पिन किए गए शॉर्टकट्स, कस्टमाइज्ड थीम, निजी स्पेस ऑप्टीमाइजेशन, simplified सेटिंग्स और accessibility देता है। एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित EMUI 8.0 में Smart Resolution, dynamic wallpaper और navigation bar customisations जैसे फीचर्स हैं। EMUI 5.1 के सेंकडरी सॉफ्टवेयर simplified interface enabling प्रदान करने का दावा करता है जिससे यूजर बची हुई मेमोरी, तेजी से डाटा ट्रांसफर कर सकता है। साथ ही डाटा को शेयर करने की क्षमताओं के बीच एक आसान एकल स्पर्श स्विचिंग को सक्षम कर सकते हैं।

 

Image result for honor EMUI 8.0

EMUI 8.0 इंस्टॉल होने के साथ, स्मार्टफोन एक split स्क्रीन इंटरफेस, नेविगेशन डॉक, one-hand ऑपरेशन को आसान बनाने और landscape और आसान स्विच पर smart view को सपोर्ट कर सकता है। EMUI 8.0 Honor View 10 पर उपलब्ध है और जल्द ही Honor 9 Lite के साथ लॉन्च होगा। ​भविष्य में यह अन्य डिवाइस जैसे किHonor 8 Pro, Honor 9i, Honor 7X और Honor 8 Lite पर भी उपलब्ध होगा।

Created On :   14 Jan 2018 7:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story