7 जनवरी को लॉन्च होगा Huawei Y5 Lite, जानें फीचर्स

Huawei Y5 Lite will be launch in india on Jan 7, Learn Features
7 जनवरी को लॉन्च होगा Huawei Y5 Lite, जानें फीचर्स
7 जनवरी को लॉन्च होगा Huawei Y5 Lite, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Huawei भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह हैंडसेट Huawei Y5 Lite है, जो कि कंपनी का दूसरा एंड्रॉयड ऑरियो गो एडिशन वाला स्मार्टफोन है। एक बजट फोन होने के बावजूद इसमें एंट्री लेवल फीचर्स दिए गए हैं। भारत में इस फोन को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। भारत से पहले इस फोन को पाकिस्तान में लॉन्च किया जा चुका है। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में इस स्मार्टफोन को करीब 8,240 रुपए में बेचा जाएगा। 

डिस्प्ले
Huawei Y5 Lite में 5.45 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजॉलूशन 1440x720 पिक्सल है। इस फोन में 295 ppi पिक्सल के साथ 18:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है।

कैमरा 
बात करें कैमरे की तो इस फोन के रियर में अपर्चर f/2.0 और LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में अपर्चर f/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
इस फोन में 1GB रैम वर 16 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस फोन में एंड्रॉयड ऑरियो का रिफाइन्ड वर्जन दिया गया है जिससे यूजर्स को स्टॉक ऐंड्रॉयड एक्सपीरियंस मिलेगा। इसमें क्वॉड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 3020 mAh की बैटरी दी गई है। 

Created On :   3 Jan 2019 11:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story