दिसंबर माह में इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें किस पर कितना लाभ

Huge discounts on these cars in December, know how much profit
दिसंबर माह में इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें किस पर कितना लाभ
दिसंबर माह में इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें किस पर कितना लाभ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छोटी हैचबैक कार से लेकर MPV कार तक परिवार के सदस्यों के हिसाब से ग्राहकों की पसंद बनती हैं। छोटी कार जहां कार खरीदी के सपने को पूरा करती है, वहीं MPV कार बड़े परिवार की जरुरत को पूरा करती है। साल 2018 में विभिन्न कंपनियों ने अपनी नई कार लॉन्चिंग के साथ पुराने मॉडल्स को भी अपडेट किया है। वहीं साल के अंतिम माह दिसंबर में कंपनियां अपनी विभिन्न कारों पर आॅफर भी दे रही हैं। इनमें से Hyundai कार पर 90 हजार रुपए तक के डिस्काउंट आॅफर दिए जा रहे हैं, वहीं Maruti Suzuki पर डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज आॅफर भी दिया जा रहा है। किस कार पर है कितना डिस्काउंट आइए जानते हैं...

Hyundai Verna: 
इस कार के पेट्रोल और डीजल दोनों वे​रिएंट पर 50,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कार पर मिलने वाले ये अतिरि​क्त लाभ 31 दिसंबर तक वैलिड होंगे। 

Hyundai Grand i10: 
इस कार के पेट्रोल वर्जन पर जहां 75,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इसके ​डीजल वेरिएंट पर 85,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Hyundai Elite i20 i20 Active:
इन दोनों कारों के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर 50,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Hyundai Xcent: 
Hyundai Xcent पर भारी छूट दी जा रही है। इस कार के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर 90 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस कार पर फ्री इश्योरेंस के साथ एक्सचेंज आॅफर भी इस माह दिया जा रहा है।

Hyundai Tucson: 
Hyundai की इस कार पर 30 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस कार पर फ्री इंश्योरेंस और एक्सचेंज आॅफर भी दिया रहा है। खास बात यह कि इस दिसंबर कंपनी CAs, SMEs, शिक्षक, चिकित्सक सहित सिलेक्टेड कॉरपोरेट से जुड़े ग्राहकों को स्पेशल आॅफर भी दी रही है। 

Created On :   7 Dec 2018 11:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story