comScore
Dainik Bhaskar Hindi

भूखी बकरी चबा गई 66 हजार रुपये के नोट

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:36 IST

1k
0
0
भूखी बकरी चबा गई 66 हजार रुपये के नोट

टीम डिजिटल, लखनऊ. कन्नौज जिले के सिलुआपुर गांव में एक भूखी बकरी द्वारा अपने मालिक के पेंट में रखे 66 हजार रूपए चबाने का मामला सामने आया है. बकरी ने ये रुपये तब खाए जब सर्वेश पैसे अपनी पेंट की जेब में रखकर, पेंट को खूंटी पर टांगकर नहाने चला गया. बकरी के रुपए खाने की खबर जैसे ही फैली, पड़ोसियों से लेकर आस-पास के गांव के लोग भी नोट खाने वाली इस बकरी को देखने सर्वेश के घर पहुंच गए. देखते ही देखते उसके घर पर भारी भीड़ लग गई, मानो मैला लगा हो.किसान सर्वेश कुमाल पाल ने दो-दो हजार रुपये के 66,000 रुपये घर बनवाने के लिए रखे हुए थे.

ये है पूरा मामला
दरअसल किसान सर्वेश कुमार पाल ने घर के लिए ईंट खरीदने के लिए अपनी जेब में दो-दो हजार के 32 नोट रखे थे. वह अपनी पैंट उतारकर नहाने चले गया. इसी दौरान बकरी उनके पैंट में रखे नोटों को खाने लगी. जब सर्वेश की नजर बकरी पर गई तो वह चिल्लाया और भागकर बकरी से पैंट को छिना. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. सर्वेश सिर्फ एक ही दो हजार के नोट को बचा सका, बाकी नोट बकरी तब तक चट कर चुकी थी.

लोगों ने दी अजबो-गरीब नसीहत
इस घटना के बाद सर्वेश को हर कोई तरह-तरह की सलाह भी देते हुआ नजर आया. किसी ने सर्वेश से कहा कि वो बकरी को डॉक्टर के पास ले जाएं और उल्टी करवाए,ताकी बकरी पूरे पैसे बाहर निकाल दें. कोई कहता है कि बकरी को बेच दिया जाना चाहिए. इतना ही नहीं कुछ लोग तो बकरी के साथ सेल्फी भी ले रहे हैं. वहीं कुछ लोग मजाक में कह रहे हैं कि बकरी को पुलिस को सौंप देना चाहिए.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें