ट्रक ने पति पत्नी व दो बच्चों के पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

Husband and wife with two kids died in a road accident with truck
ट्रक ने पति पत्नी व दो बच्चों के पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट
ट्रक ने पति पत्नी व दो बच्चों के पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, सिवनी। घंसौर के पास मानेगांव में रविवार की शाम भीषण सड़क हादसे में पति पत्नी समेत दो बच्चों की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश भड़क गया और उन्होंने पुलिस के साथ झड़प भी की। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर रवाना हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार डूंगरिया निवासी सुरेश यादव अपनी पत्नी नव्या भाई और दो बच्चे रोशनी और संदीप  के साथ मानेगांव की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए आगे निकल गया टक्कर इतनी तेज थी की मौके पर ही चारों की मौत हो गई। एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। किसी तरह पांच घंटे के बाद पुलिस शवों को अपने कब्जे में ले पाई।

लोगों ने लगाया जाम
घंसौर थाना क्षेत्र के डुंगरिया निवासी परिवार राखी के त्यौहार पर रविवार की दोपहर तीन बजे के लगभग बाइक में सवार होकर घुटना गांव जा रहा था। ग्रामीणों के अनुसार उनकी मानेगांव के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही बाइक पर सवार चारों लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में सुरेश यादव (50), उनकी पत्नी नबिया बाई (46) और पुत्री रोशनी (15) और पुत्र संदीप  वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। लोग पुलिस के वक्त पर न पहुंचने से नाराज थे। लोगों के गुस्से को देखते हुए घंसौर, किंदरई और धनौरा का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसके साथ ही घंसौर से तहसीलदार आदि भी पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश करने लगे। लोगों ने पांच घंटे तक जाम लगाए रखा। किसी तरह रात तकरीबन आठ बजे शवों को उठाया जा सका। लोग पुलिस के देर से आने और कथित तौर पर पुलिस द्वारा की जा रही वाहन चैकिंग से नाराज थे।

इनका कहना है
लोगों को समझाने की कोशिश की गई। लोगों की शिकायतों पर गौर किया जाएगा। मौके पर हालात अब सामान्य कर यातायात सामान्य कर दिया गया था।
विवेक राज सिंह, एसपी सिवनी

 

Created On :   27 Aug 2018 8:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story