पत्नी की हत्या कर ट्रेन से कटकर पति ने आत्महत्या की - मामला चरित्र संदेह का

Husband commits suicide after killing his wife by train - a case of character suspicion
 पत्नी की हत्या कर ट्रेन से कटकर पति ने आत्महत्या की - मामला चरित्र संदेह का
 पत्नी की हत्या कर ट्रेन से कटकर पति ने आत्महत्या की - मामला चरित्र संदेह का

 डिजिटल डेस्क अनूपपुर  । भालूमाड़ा थानान्तर्गत ग्राम रक्सा में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने चरित्र संदेह पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली । मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति-पत्नी के शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। 
यह है मामला 
ग्राम रक्सा निवासी पूरन सिंह गोड़ ने रविवार की मध्य रात्रि अपनी पत्नी सोना बाई की घर पर ही धारदार  हथियार से हत्या कर दी। सुबह होने पर परिजनों ने देखा तो मृतिका का शव रक्त रंजित अवस्था में घर पर पड़ा हुआ था तथा पति पूरन सिंह मौके से फरार था। जिसके कुछ घंटों बाद ग्रामीणों द्वारा रक्सा रेलवे टे्रक पर पूरन सिंह गोंड़ का शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। 
चरित्र संदेह बनी वजह 
परिजनों ने बतलाया कि  मृतिका सोना बाई पति पूरन सिंह गोंड़ के साथ 20 दिन पहले अपनी बहन फूलमतिया तथा जीजा बडकू सिंह गोंड़ निवासी पकरिहा सेमरिहा गए हुुए थे। जहां पूरन सिंह ने अपनी पत्नी को उसके जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद वापस रक्सा लौटने के बाद दोनों में आपसी विवाद भी हुआ था। जिसके बाद मृतिका अपने मायके ग्राम परासी चली गई थी। जहां से पति शनिवार को उसे घर लेकर आया हुआ था।  रविवार की रात 11 बजे तक परिजनों ने उन्हें घर के बाहर आग सेकते हुए देखा था। जिसके बाद सुबह उठने पर परिजनों ने सोना बाई का शव घर में पाया। वहीं आरोपी पति पति पूरन सिंह के द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली गई। मृतक पूरन सिंह का विवाह परासी निवासी सोना बाई से 20 वर्ष पूर्व हुआ था। जिनकी एक बेटी भी है। जो कि दिव्यांग है।  
 

Created On :   9 Dec 2019 1:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story