पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, घरेलू विवाद में गई दोनों की जान

Husband commits suicide after killing his wife in family dispute
पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, घरेलू विवाद में गई दोनों की जान
पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, घरेलू विवाद में गई दोनों की जान

डिजिटल डेस्क, अकोला। कभी - कभी पति -पत्नी के बीच होने वाले मामूली विवाद विकराल रूप धारण कर लेता है। ऐसी ही एक घटना में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  घटना पिंजर पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम डाबकी ग्राम में घटी। पिंजर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक नंदकिशोर नागलकर को ग्राम डाबकी के सुनील मधुकर इंगले (42) द्वारा फांसी लगाने व पास ही में उसकी पत्नी सुजाता सुनील इंगले (35)की लाश मिलने की जानकारी मिलते ही वे तत्काल अपने सहयोगियों के साथ मौका ए वारदात स्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने तथा घटनास्थल पर मिले सबूतों के आधार पर प्राथमिक अंदाजा लगाया कि उक्त घटना रात के दौरान घटी जब सुनील ने अपनी पत्नी के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर घायल कर दिया। सिर पर चोट लगने के कारण अति रक्तस्त्राव के कारण सुजाता की मौत हो गई। पुलिस द्वारा पकडे़ जाने के डर से सुनील ने बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शव का विच्छेदन करने के लिए सर्वोपचार अस्पताल भेज कर जांच आरंभ कर दी। 

टीम ने किया पंचनामा
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक नंदकिशोर नागलकर ने जिला पुलिस अधीक्षक एम.राकेश कलासागर, एसडीपीओ कल्पना भराडे को जानकारी देते हुए तकनीकी पंचनामा करने के लिए आयकार को बुला लिया। जानकारी मिलते ही आयकार के दल ने घटनास्थल का बारीकी से पंचनामा करते हुए सामग्री अपने कब्जे में लेने की जानकारी प्राप्त हुई। 

ग्राम में मचा हड़कम्प 
ग्राम डाबकी में सुनील इंगले ने फांसी लगा ली तथा उसकी पत्नी की लाश पड़ी है। यह जानकारी मिलते ही ग्राम में हड़कम्प मच गया। इंगले परिवार में घटी इस दुखद घटना को लेकर शोक की लहर के साथ इस बात को लेकर भी चर्चा चल रही है कि आखिरकार दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ होगा जिसमें एक की हत्या हो गई तथा दूसरे ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म करने पर मजबूर हो गया। 

Created On :   8 Sep 2018 8:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story