सनकी पति ने पत्नी को मारकर नवजात बच्ची को डेडबॉडी से दूध पिलाया

Husband killed his wife in banwar of damoh district
सनकी पति ने पत्नी को मारकर नवजात बच्ची को डेडबॉडी से दूध पिलाया
सनकी पति ने पत्नी को मारकर नवजात बच्ची को डेडबॉडी से दूध पिलाया

डिजिटल डेस्क दमोह/ बनवार। नोहटा थाना क्षेत्र के हिनौती आजम में शुक्रवार की दरमयानी रात हुए हत्याकांड के बाद क्षेत्र के लोग डरे सहमे नजर आ रहे है वहीं जिसने भी मौके पर जाकर उक्त दृश्य को देखा वह सिहर उठा। रक्त रंजित कमरा और दो विस्तरों पर आजू बाजू डली दो लाशों को देखकर लोग हत्याकांड की भीषत्वता का अंदाजा लगा रहे है। वहीं घटना में पति पत्नि के अलावा उनकी आठ माह की मासूम बेटी भी थी जो अपने पिता के इस जानलेवा हरकत में बच गई। पिशाच बन चुके इस पिता ने इस बच्ची के रोने पर उसे पत्नी के मृत शरीर से ही स्तनपान करा दिया । घर के अन्य परिजन चंद कदमों की दूरी पर सो रहे थे जिन्हे बाद में उक्त घटना की जानकारी हुई। आरोपी द्वारा पत्नि की हत्या की खबर पता चलने के बाद अन्य लोगों को सूचना देने के दौरान आरोपी ने भी आग लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। 
आरोपी की सनक से गई दो जाने
जानकारी अनुसार नोहटा थाना क्षेत्र की मझगुवां मानगढ़ पंचायत अंतर्गत हिनौती आजम ग्राम के लखनी मार्ग पर सड़क से लगे खेत में बने घर में रहने वाले सुरेश पिता राजकुमार विश्वकर्मा व उसकी पत्नि रचना विश्वकर्मा अपने रोज का खाना पीना करके गुरुवार की रात करीव 10 वजे सोने चले गए।  करीब 1 घंटे बाद सुरेश  उठा और उसने पास में सो रही पत्नि की गर्दन पर कुल्हाड़ी से बार कर दिया। कुल्हाड़ी के हमले से घायल पत्नि ने तड़पते हुए चंद मिनटो में ही दम तोड़ दिया और उसके खून से सारा कमरा व विस्तर रक्तरंजित हो गया। 
कुछ घंटो बाद आरोपी ने लगाई आग
बताया जा रहा है कि घटना के करीब दो घंटो तक आरोपी पति ने इस हत्या से किसी और को जोडऩे का प्रयास भी किया और इसके लिए उसके द्वारा परिजनों को हत्या की झूूठी कहानी भी सुनाई। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति सुरेश अपने पिता राजकुमार के पास अज्ञात नकावपोशों द्वारा रचना की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या किए जाने की बात बताने के लिए पहुचां। जानकारी मिलने पर परिजनों ने बंद घर में किसी अन्य के द्वारा आकर हत्या किए जाने पर यकीन नहीं किया और मामले का पता लगाने के लिए परिजन मौके पर पहुचें तो उन्हें मामला समझ में आ गया। वहीं जब मामला समझ कर परिजनों ने घटना की जानकारी ग्राम पंचायत के सरपंच को देनी चाही उसी दौरान रात करीव ढाई बजे आरोपी के द्वारा खुद को आग लगा ली गई। 
विलखती मासूम को मृत माँ से पिलाया दूध
इस मामले में एक पहलू यह भी है कि पत्नि की हत्या के बाद रोती विलखती मासूम को देखकर आरोपी द्वारा अपने हाथों से अपनी पत्नि के शव के पास ले पत्नि के आंचल जाकर मासूम को स्तनपान कराया और अपनी मासूम बेटी को एक ओर लिटा दिया।  
 

Created On :   17 Feb 2018 9:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story