comScore

पति ने की पत्नी की हत्या - शराब पीने के ऊपर से हुआ विवाद , आरोपी गिरफ्तार 

पति ने की पत्नी की हत्या - शराब पीने के ऊपर से हुआ विवाद , आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क, दमोह। पति पत्नी के बीच रोज रोज होने वाला विवाद अंतत: पत्नी के लिए काल बन गया । पिछली रात शराब के नशे में  सुभाष कॉलोनी निवासी बालचंद्र बंसल ने अपनी पत्नी चांदनी के ऊपर जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया । मृतक के दो छोटे छोटे बच्चे भी है। इस संबंध में बताया गया है कि देहात थाना अंतर्गत शहर की सुभाष कॉलोनी निवासी एक पति द्वारा शराब के नशे में सिलबट्टा पटक कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी । पुलिस द्वारा हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेरोजगार और शराबी था आरोपी , इसी बात पर होता था झगड़ा 

देहात थाना टी आई एचआर पांडे ने बताया कि सुभाष कॉलोनी निवासी बालचंद्र बंसल और उसकी पत्नी चांदनी बंसल के बीच शराब पीने को लेकर हमेशा विवाद होता रहता था। इस कारण से पति बाल चंद्र बंसल काम भी नहीं करता था। जिस कारण से आए दिन दोनों के बीच विबाद होता रहता था ।इसी बीच मंगलवार की रात्रि प्रतिदिन की तरह बालचंद शराब पीकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने उसे टोक दिया। जिस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और उसने अपनी पत्नी को काफी समझाया परंतु वह गालियां दे रही थी। इस बात पर गुस्साए पति ने पत्नी के ऊपर सिलबट्टा पटक दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

खुद थाने पहुंंचा हत्यारा

हत्या करने के बाद पति बालचंद स्वयं कोतवाली पहुंच गया और उसने घटना की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने तत्काल ही इस बात की जानकारी देहात थाना टी आई को देने पर उन्होंने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर कार्यवाही की। पुलिस द्वारा पति बालचंद के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।मृतक के दो छोटे छोटे वच्चे भी है।

कमेंट करें
Fmn6j