बेटी का हुआ जन्म तो पति ने 5 लाख की मांग कर पत्नी को घर से निकाला

husband removed his wife from home after birth of Daughter
बेटी का हुआ जन्म तो पति ने 5 लाख की मांग कर पत्नी को घर से निकाला
बेटी का हुआ जन्म तो पति ने 5 लाख की मांग कर पत्नी को घर से निकाला

डिजिटल डेस्क जबलपुर । हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाले अभय साहू ने बेटी के जन्म होने पर अपनी पत्नी से 5 लाख रुपए लाने की मांग करते हुए, उसे घर से निकाल दिया। पत्नी के बेटी को जन्म देने पर पति अभय ने उसे कमरे बंद कर उससे मारपीट कर दी और बेटी को अपनाने से इनकार कर दिया। पति द्वारा घर से निकाले जाने के बाद महिला अपने उखरी स्थित मायके पर रह रही है। पीडि़ता ने मामले की लिखित शिकायत हनुमानताल पुलिस से की है। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मीपुर बड़ी उखरी निवासी 28 वर्षीय प्रियंका साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वर्ष 2008 में उसकी शादी हनुमानताल निवासी अभय साहू से हुई थी।

शादी के बाद से ही पति अभय, ससुर द्वारका, जेठ अमरजीत, जेठानी श्वेता उसे मायके से 5 लाख रुपए लाने की मांग करने लगे। उसके रुपए लाने के मना  करने पर सभी उसे मानसिक व शारिरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। इसके बाद बेटी के जन्म होने पर पति अभय ने उसे अपनाने से मना कर दिया और बेटे के जन्म न होने की बात पर उससे विवाद करने लगा। साथ ही बेटी के जन्म के बाद उसे कमरे बंद कर गालीगलौज करते हुए मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज  कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो कर दिया हंसिए से हमला
रांझी थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा मोहल्ला निवासी एक बदमाश ने क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से शराब के लिए रुपए की मांग की। युवक के मना करने पर बदमाश ने उस पर हंसिए से हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को आनन-फानन में रांझी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन युवक गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि विश्वकर्मा मोहल्ला मानेगांव निवासी 17 वर्षीय कुणाल चौरसिया ने बताया कि सोमवार रात सवा दस बजे उसके घर के बाहर कुलदीप मिश्रा उसके भाई से शराब पीने के लिए रुपए मांग रहा था। उसके भाई कृष्णा ने रुपए देने से इनकार कर दिया तो कुलदीप गाली-गलौज करते हुए अपने घर चला गया। कुछ देर बाद कुलदीप अपने घर से हंसिया लेकर दौड़ते हुए आया और उसके भाई पर हंसिए से हमला कर दिया।

 

Created On :   9 May 2018 8:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story