पत्नी की मौत के जिम्मेदार युवक को पति ने मारी गोली, थाने आकर पूछा- वो मर गया क्या

Husband shoot men by gun responsible for the death of his wife
पत्नी की मौत के जिम्मेदार युवक को पति ने मारी गोली, थाने आकर पूछा- वो मर गया क्या
पत्नी की मौत के जिम्मेदार युवक को पति ने मारी गोली, थाने आकर पूछा- वो मर गया क्या

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गढ़ा थाना अंतर्गत पिसनहारी की मढिय़ा चौक पर लालमाटी चांदमारी निवासी  युवक ने अपनी पत्नी की मौत के लिए जिम्मेदार युवक को सरेआम गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी युवक ने ओमती थाने में सरेंडर कर दिया।
सरेंडर करने के बाद युवक ने पुलिस कर्मियों से पूछा कि वो मर गया क्या। युवक की बात सुनते ही पुलिस कर्मी हक्के-बक्के रह गए। युवक की पिस्टल जब्त करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। वहीं इलाज के दौरान युवक की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया कि चांदमारी लालमाटी निवासी 35 वर्षीय रवि करोसिया की पत्नी प्रीति करोसिया को पड़ोस में रहने वाला विशाल महरोलिया परेशान किया करता था। युवक की प्रताडऩा से त्रस्त होकर प्रीति करोसिया ने 13 मई 2017 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में घमापुर पुलिस ने विशाल मेहरोलिया के खिलाफ धारा 306 का प्रकरण दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। तीन महीने पहले विशाल जेल छूटा था, इसके बाद वह मेडिकल कॉलेज के सर्वेंट क्वार्टर में आकर रहने लगा। वह पिसनहारी मढिय़ा चौक में अंडा बिरयानी का ठेला लगाया करता था।
ओमती थाने में किया सरेंडर
 घटना के लगभग आधे घंटे बाद आरोपी रवि करोसिया ओमती थाने पहुंचा। उसने संतरी ड्यूटी में तैनात आरक्षक से कहा कि मैंने एक युवक की हत्या कर दी। संतरी ने सतर्कता दिखाते हुए तत्काल युवक से लोडेड पिस्टल ले लिया। पिस्टल देने के बाद रवि ने पुलिस कर्मियों से कहा-सर विशाल मर जाए तो बता देना, बहुत शांति मिलेगी। आरोपी के सरेंडर करने की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ओमती थाने पहुंच गए। उन्होंने आरोपी युवक से बातचीत की। उसने बताया कि विशाल की वजह से ही उसकी पत्नी की मौत हुई है। पूछताछ के बाद आरोपी को गढ़ा थाने भेज दिया गया। पी-2
आंख और आंख के नीचे मारी दो गोली
रवि कई दिनों से विशाल की रेकी कर रहा था। सोमवार रात 10 बजे पिसनहारी की मढिय़ा चौक पर विशाल महरोलिया अपने अंडा-बरियानी के ठेले पर खड़ा था। तभी रवि करोसिया हैलमेट लगाकर बाइक से पहुंचा। उसने विशाल की आंख में एक और आंख के नीचे एक गोली मारी। गोली चलते ही क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोग यहां-वहां भागने लगे। मौके का फायदा उठाकर आरोपी भी बाइक से भाग निकला। गंभीर हालत में विशाल को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

Created On :   13 March 2018 7:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story