प्यार, लिव-इन, शादी, झगड़ा फिर हत्या, ऐसे पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Husband shot in the head to get rid of his wife, then threw the corpse on the road
प्यार, लिव-इन, शादी, झगड़ा फिर हत्या, ऐसे पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
प्यार, लिव-इन, शादी, झगड़ा फिर हत्या, ऐसे पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पहले दोनों के बीच प्यार हुआ। फिर लिव-इन में रहने का फैसला किया। साथ रहते-रहते एक दूसरे को समझने लगे और शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन, शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होने लगा। जहां पत्नी झगड़ा शांत करने की कोशिश करती थी वहीं पति उसकी हत्या की साजिश रच रहा था। ये हकीकत है दिल्ली के न्यू मैरिड कपल नैंसी और साहिल चोपड़ा की। 

दोनों को पहले प्यार हुआ। फिर कुछ समय तक दोनों लिव-इन रिलेशन में रहे। फिर साल 2019 के मार्च महीने में शादी कर ली। शादी के बाद शुरू हुए लड़ाई झगड़ों से परेशान होकर पत्नी से छुटकारा पाने का जो षडयंत्र पति ने रचा, उसे सुनकर पुलिस भी सिहर उठी। फिलहाल पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने पति और उसके दो परिचितों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी पति का नाम साहिल चोपड़ा (21) है। जबकि हत्या में मदद करने वाले दो अन्य आरोपियों का नाम शुभम (24)और बादल (26) है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, साहिल और नैंसी (20) ने इसी साल मार्च में प्रेम-विवाह किया था। शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों में झगड़ा होने लगा।

11 नवंबर को नैंसी के परिवार वालों को लगा कि उसके साथ कुछ अनहोनी घटने वाली है। उन्होंने पुलिस को तुरंत बताया। संदेह के आधार पर पुलिस ने नैंसी के पति साहिल चोपड़ा को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक, साहिल ने नैंसी की गोली मार कर हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया। साहिल की निशानदेही पर पानीपत रिफाइनरी (हरियाणा) के पास सड़क किनारे से नैंसी की लाश भी पुलिस ने बरामद कर ली। पुलिस के मुताबिक नैसी की हत्या गोली मारकर की गई है। तीनो आरोपियों को पुलिस ने दिल्ली की द्वारका कोर्ट में पेश किया। अदालत ने तीनों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

 

Created On :   27 Nov 2019 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story