छत्तीसगढ़ : पत्नी के शव के बगल में रात भर सोता रहा पति, स्तनपान करते रहे बच्चे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
छत्तीसगढ़ : पत्नी के शव के बगल में रात भर सोता रहा पति, स्तनपान करते रहे बच्चे

डिजिटल डेस्क, अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वह रात भर उसके बगल में ही सोता रहा। मां की मौत से अनजान बच्चे उसके शव से चिपके रहे और रात भर स्तनपान करते हुए भूख शांत करने की कोशिश करते रहे। सुबह होने पर परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। हत्यारा पति तब तक फरार हो चुका था। 

रात भर मां के शव से चिपके रहे बच्चे
पुलिस अधीक्षक आरिफ नायक ने बताया कि थाना उदयपुर अंतर्गत गांव ढोंढा केसरा निवासी मस्तराम ने घर में खाना नहीं बनने से नाराज होकर अपनी पत्नी धनमेत बाई की हत्या फिल्मी स्टाइल में एड़ी से गर्दन को दबाकर कर दी। रात में वह पत्नी के शव के पास ही सोया रहा और सुबह फरार हो गया। उसके दोनों बच्चे अपनी मां के शव से चिपके रहे। मां की मौत से अनजान बच्चे रात भर स्तनपान कर अपनी भूख शांत करने की कोशिश करते रहे। पुलिस ने बताया कि मस्तराम कहीं गया हुआ था। वापस आने पर उसने पत्नी से खाना मांगा। पत्नी ने बताया कि खाना अभी नहीं बना है। 

खाना नहीं बनाने पर की हत्या
खाना नहीं बनने पर मस्तराम  तैश में आ गया। उसने पत्नी को तेज धक्का दे दिया, जिसके बाद वह गिर पड़ी। महिला के जमीन में गिरते ही आरोपी मस्तराम ने अपने पैर की एड़ी से तीन चार वार उसकी गर्दन पर वार किया। जिसके झटके में महिला की गर्दन टूट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बच्चे छोटे थे। उन्हें मां की मौत का पता नहीं चला। मृतका के दुधमुंहे बच्चे मरी हुई हुई मां के स्तन से अपना पेट भरने का प्रयास करते हुए रात भर बिलखते रहे। जब काफी देर तक महिला नहीं जागी तो उसके परिजनों ने पता लगाया, तो उन्हें घटना के बारे में पता चला। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस चौकी कुन्नी को इस घटना की सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसके पति की तलाश शुरू कर दी है। 

Created On :   22 Oct 2017 6:13 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story