comScore

हैदराबाद के युवक ने शादी में मांगा ‘मोदी को वोट’ का तोहफा

February 12th, 2019 12:53 IST
हैदराबाद के युवक ने शादी में मांगा ‘मोदी को वोट’ का तोहफा

डिजिटल डेस्क,  हैदराबाद । सेलिब्रिटी हो या फिर कोई बड़ा राजनेता अक्सर इनके भक्त भी अनोखे देखे गए हैं।  हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ऐसा  एक भक्त है जो अपने शादी के कार्ड में खुद उपहार मांग रहा है और उपहार भी बड़ा अनोखा है जी हां इस युवक की शादी 21 फरवरी को होने जा रही है । मुकेश राव यांदे नामक इस युवक ने अपने शादी के कार्ड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए वोट मांगा है।  नगर के  27 वर्षीय इस युवक ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों से उपहार नहीं चाहता है, बल्कि उसका केवल एक ही अनुरोध है कि वे आगामी आम चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करें।

कार्ड में यह छपवाया...
हैदराबाद के युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाया है, "हमारा उपहार 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए आपका वोट है।" मोदी के एक कट्टर समर्थक मुकेश राव यांदे को उसके इस कदम के लिए गुलदस्ते व आलोचना दोनों ही मिल रही हैं। उसके परिजनों और परिवार के अन्य सदस्यों को शादी के कार्ड पर इसे छपवाने को लेकर संदेह था क्योंकि मेहमान इसे पसंद नहीं कर सकते थे क्योंकि वे अन्य राजनीतिक दलों के समर्थक भी हो सकते थे। हालांकि सरकार के स्वामित्व वाले तेलंगाना विद्युत उत्पादन निगम में सहायक इंजीनियर मुकेश ने अपना रास्ता चुना।

मोदी भक्त बुलाते हैं लोग
21 फरवरी को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे मुकेश ने घोषित किया, "नरेंद्र मोदी के काम का प्रचार करने और उन्हें फिर से निर्वाचित करने के लिए समर्थन मांगने का यह मेरा तरीका है।" उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें 'मोदी भक्त' बुलाते हैं। मुकेश का मानना है कि मोदी 'स्वच्छ भारत' जैसी कई पहल को अपनाकर देश को सही रास्ते पर ले जा रहे हैं। युवक ने कहा कि उसने हालिया विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति का समर्थन किया था और वह मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनते देखना चाहता है।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru