जो घरेलू क्रिकेट में करता हूं वही कर रहा हूं : क्रुणाल

I am doing what I do in domestic cricket: Krunal
जो घरेलू क्रिकेट में करता हूं वही कर रहा हूं : क्रुणाल
जो घरेलू क्रिकेट में करता हूं वही कर रहा हूं : क्रुणाल
हाईलाइट
  • क्रुणाल ने भारतीय पारी के दौरान आखिर में 13 गेंदों पर दो शानदार छक्कों की मदद से 20 रन बनाए
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच चुने गए हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने कहा है कि वह राष्ट्रीय टीम में भी वही रोल निभा रहे हैं जो आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अपनी टीमों के लिए करते आ रहे हैं

डिजिटल डेस्क, लॉडरहिल (फ्लोरिडा)। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच चुने गए हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने कहा है कि वह राष्ट्रीय टीम में भी वही रोल निभा रहे हैं जो आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अपनी टीमों के लिए करते आ रहे हैं। क्रुणाल ने भारतीय पारी के दौरान आखिर में 13 गेंदों पर दो शानदार छक्कों की मदद से 20 रन बनाए। साथ ही 3.3 ओवरों में 23 रन देकर दो विकेट भी लिए। इन दो विकेटों में खतरनाक दिख रहे रोवमैन पावेल का विकेट भी शामिल है।

मैच के बाद क्रुणाल ने कहा, हमारे लिए यह दो मैच अच्छे रहे। अमेरिका में खेलने का अलग अनुभव रहा। मैं जो रोल राष्ट्रीय टीम के लिए निभा रहा हूं वही रोल मैं आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में निभाता हूं। बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने कहा, जब आप नंबर छह और सात पर बल्लेबाजी करते हैं तो कई बार आप अच्छा कर पाते हैं कई बार नहीं। आज मैं भाग्यशाली था कि वो दो अच्छे शॉट्स लग गए। मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं काफी खुश हूं। बल्ले से अच्छा करने के बाद जो आत्मविश्वास मिला था वो काम आया।

 

Created On :   5 Aug 2019 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story