comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पुडुचेरी की LG किरण बेदी ने कहा, मैं रबड़ स्टांप नहीं हूं

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:29 IST

885
0
0
पुडुचेरी की LG किरण बेदी ने कहा, मैं रबड़ स्टांप नहीं हूं

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. पुडुचेरी सरकार और उपराज्यपाल के बीच चल रही खींचातानी के बीच किरण बेदी ने कहा कि वह कोई रबड़ स्टांप नहीं हैं. वह एक प्रशासक के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही हैं. केन्द्र शासित प्रदेश में वी नारायणसामी की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार और उपराज्यपाल किरण बेदी से टकराव पीछे काफी समय से चल रहा है जो अब और बढ़ गया है.

बेदी ने लगाए राज्य सरकार पर आरोप
उपराज्यपाल ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कि मैं फाइलों की जांच करूंगी क्योंकि एक प्रशासक के तौर पर यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि विवेकपूर्ण वित्तीय व्यवस्था, निष्पक्षता, न्याय और सबकुछ बजट के भीतर है या नहीं. बेदी ने आरोप लगाया कि पुडुचेरी सरकार चाहती है कि वह उनके फाइलों पर मुहर लगाने वाली और एक ‘रबड़ स्टांप’ के रूप में काम करें लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि मेरा जो काम है मैं वो अच्छी तरह से करुगी, मेरी जिम्मेदारियों को पूरा करूंगी.

सीएम नारायणसामी ने लगाए आरोप
सीएम नारायणसामी ने बेदी पर अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर काम करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि उपराज्यपाल पुडुचेरी सरकार की गुप्त जानकारियां ट्विटर पर शेयर करती हैं. उन्होंने कहा कि बेदी पुलिसवालों के साथ गलत व्यवहार करती है. इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि उपराज्यपाल जवानों के साथ नौकरों जैसा बर्ताव करती हैं. नारायणसामी ने तो यहां तक कह डाला कि किरण उपराज्यपाल पद के योग्य नहीं हैं. वो राज्य सरकार के विकास कार्यों में भी बाधा डाल रही हैं


समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर