युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बोले- 'रन न बनाने पर परेशान हो जाता हूं'

I definitely worry about not scoring runs: Pant
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बोले- 'रन न बनाने पर परेशान हो जाता हूं'
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बोले- 'रन न बनाने पर परेशान हो जाता हूं'
हाईलाइट
  • अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहने पर परेशान हो जाता हूं
  • पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो टी-20 मैच में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे
  • भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का बयान

गुयाना, 7 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने खुलासा किया कि वह टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहने पर परेशान हो जाते हैं। पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो टी-20 मैच में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन मंगलवार को उन्होंने 42 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेलकर भारत को सात विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

बीसीसीई डॉट टीवी पर बोलते हुए पंत ने कहा, जब मैं रन नहीं बनाता तो कई बार निराश हो जाता हूं। तब मुझे लगता है कि अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मैं क्या अलग चीजें कर सकता था। कई बार मैं सही फैसला लेता हूं और तब भी मैं बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाता हूं। यह क्रिकेट में होता है, यह खेल का अहम हिस्सा है। उन्होंने कहा, लेकिन मैं हमेशा मूल बातों पर ध्यान केंद्रित करता हूं और प्रॉसेस को फॉलो करने की कोशिश करता हूं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली अपनी पारी को लेकर पंत ने कहा, "मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं रन नहीं बना पा रहा था और परेशान हो रहा था। लेकिन, मैं अपने प्रॉसेस को फॉलो करता रहा और मुझे आज अच्छा नतीजा मिला।"

कप्तान विराट कोहली के साथ 106 रनों की साझेदारी पर बात करते हुए उन्होंने कहा, जब मैं और विराट भइया खेल रहे थे, हम बड़ी साझेदारी और मैच को अंत तक ले जाने के बारे में सोच रहे थे। हमने अंत के सात-आठ ओवर में तेजी से रन बनाने के बारे में सोचा।

बता दें कि विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 240 रनों का पीछा करते हुए खराब शॉट खेलकर आउट होने के कारण उनकी बहुत आलोचना हुई थी।

 

Created On :   7 Aug 2019 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story