comScore

रमेश का मुनियप्पा को जवाब- मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता, हो सकता है उन्हें दिलचस्पी हो

March 22nd, 2019 15:25 IST
रमेश का मुनियप्पा को जवाब- मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता, हो सकता है उन्हें दिलचस्पी हो

हाईलाइट

  • कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार ने दिया विवादित बयान।
  • कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा के पति-पत्नी वाले बयान पर प्रतिक्रया देते हुए कहा कि मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता हूं।
  • दोनों कांग्रेसी नेताओं के बीच जारी है लोकसभा टिकट को लेकर विवाद।

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। अपने अजीबो गरीब बयानों के लिए मशहूर कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष रमेश कुमार, एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुमार ने कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा के पति-पत्नी वाले बयान पर प्रतिक्रया देते हुए कहा कि मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता हूं। विधानसभा अध्यक्ष अपने इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रमेश कुमार अपने बयान के कारण चर्चा में हैं, वे इससे पहले भी सदन की बहस के दौरान अपनी तुलना दुष्कर्म पीड़िता से कर चुके हैं।


लोकसभा टिकटों के बंटवारे के बाद से ही बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश कुमार के बयान ने सियासी गलियारों में उथल पुथल मचा दी है। दरअसल टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस के ही नेता केएच मुनियप्पा ने कहा था कि मैं और कुमार पति- पत्नी की तरह हैं, हमारे बीच में लोकसभा टिकट को लेकर कोई परेशानी नहीं है। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रमेश कुमार ने कहा कि मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता हूं, मेरे पास मेरी पत्नी है, हो सकता है कि वे इस चीज में दिलचस्पी रखते हों, लेकिन मैं नहीं। गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव के टिकट बंटवारे को लेकर दोनों कांग्रेसी नेताओं के बीच मतभेद बना हुआ है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार इससे पहले भी अपने विवादित बोलों के कारण चर्चा में आ चुके हैं। ऑडियो टेप्स पर लगातार सवाल उठाए जाने पर कुमार ने अपनी तुलना रेप पीड़िता से कर दी थी।

कमेंट करें
wW7Yc