मैं खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेता : राजकुमार राव

I dont take myself too seriously: Rajkumar Rao
मैं खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेता : राजकुमार राव
मैं खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेता : राजकुमार राव
हाईलाइट
  • फिल्म रण में उन्होंने एक बहुत ही छोटी सी भूमिका निभाई थी और इसके बाद समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म शाहिद और न्यूटन जैसी फिल्मों में राजकुमार मुख्य भूमिका में रहे
  • उन्होंने हर तरह के किरदार को बेहतर ढंग से निभाया
  • इसके लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी मिले
  • जिनमें प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार भी शामिल है
  • अभिनेता राजकुमार राव ने साल 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से अब तक अपने शानदार अभिन
नई दिल्ली, 3 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता राजकुमार राव ने साल 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से अब तक अपने शानदार अभिनय से वह दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं।

फिल्म रण में उन्होंने एक बहुत ही छोटी सी भूमिका निभाई थी और इसके बाद समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म शाहिद और न्यूटन जैसी फिल्मों में राजकुमार मुख्य भूमिका में रहे, उन्होंने हर तरह के किरदार को बेहतर ढंग से निभाया, इसके लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी मिले, जिनमें प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार भी शामिल है। इन सबके बाद भी राजकुमार जमीन से जुड़े हुए हैं।

उनका कहना है कि जिस दिन वह स्वाभाविक अभिनय करना बंद कर देंगे, वह ब्रेक लेंगे और पीछे हट जाएंगे।

राजकुमार ने आईएएनएस को बताया, मैं हर नॉर्मल चीजें करता हूं। मैं वास्तव में एक सामान्य आदमी हूं। मैं खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेता। जिस दिन मुझे लगने लगेगा कि मैं बदल रहा हूं, मुझे लगता है उस दिन में ब्रेक लूंगा और अपने कदम पीछे कर लूंगा। एक अभिनेता बनने की वजह कभी भी खुद को पैसे या प्रसिद्धि के लिए बदलना नहीं था। मुझे बस यह काम पसंद है और मैं इसे इस तरह से ही देखता हूं।

राजकुमार ने आगे कहा, मैं स्टारडम नहीं समझता। मैं सुपरस्टारडम जानता हूं। शाहरुख खान सर, सलमान खान सर, आमिर खान सर, ऋतिक रोशन सर इन सभी से मुझे प्यार है। अगर आप मेरे बारे में पूछते हैं तो मैं बस काम करना चाहता हूं।

राजकुमार ने अभी यह तय नहीं किया है वह किस रूप में जाने जाना चाहते हैं।

उनका कहना है, यह महज एक टैग है जो लोग आपको देते हैं। लोग आपको स्टार और सुपरस्टार बनाते हैं। आप यह निश्चय नहीं कर सकते कि आप क्या बनना चाहते हैं।

राजकुमार का कहना है कि वह स्क्रिप्ट का चयन बहुत ही ध्यान से करते हैं।

आने वाले समय में उनकी इच्छा करण जौहर संग काम करने की है।

--आईएएनएस

Created On :   3 Aug 2019 1:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story