मैं हमेशा से एक बेचैन अभिनेता था : आयुष्मान

I was always a restless actor: Ayushmann
मैं हमेशा से एक बेचैन अभिनेता था : आयुष्मान
मैं हमेशा से एक बेचैन अभिनेता था : आयुष्मान
मुंबई, 8 अगस्त (आईएएनएस)। आयुष्मान खुराना फिलहाल चार फिल्मी परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं और उनका कहना है कि वे हमेशा से बेचैन अभिनेता रहे हैं।

आयुष्मान की आनेवाली फिल्मों में ड्रीम गर्ल में वे एक लड़कियों की आवाज निकालने की क्षमता वाले चरित्र में नजर आएंगे, बाला में वे पुरुषों की जवानी में ही बाल झड़ने की समस्या से जुझते नजर आएंगे, गुलाबो सिताबो में वे मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे, और शुभ मंगल ज्यादा सावधान में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे।

बधाई हो के अभिनेता ने कहा, इन चार फिल्मों में मैं बिल्कुल अलग-अलग चरित्र में नजर आऊंगा, और अब तक ऐसे रूप में मुझे किसी ने नहीं देखा है। मैं वास्तव में इस प्रकार की अलग-अलग फिल्में करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि वे मुझे अलग-अलग दिशाओं में धकेलते हैं।

उन्होंने कहा, मैं लगातार दर्शकों को कुछ नया देने के लिए काम करता हूं। अगली चारों फिल्मों की कहानी ऐसी है, जिसे मैंने अपने करियर में पहली बार सुनी है और मैं इस फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं।

--आईएएनएस

Created On :   8 Aug 2019 4:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story