आप से निकल बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी : अलका लांबा

I will contest as an independent from AAP: Alka Lamba
आप से निकल बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी : अलका लांबा
आप से निकल बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी : अलका लांबा
हाईलाइट
  • दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने रविवार को पार्टी से इस्तीफा देने और अगला विधानसभा चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ने की घोषणा की
  • हाल के कुछ महीनों से कई मुद्दों को लेकर पार्टी से नाराज चल रहीं अलका ने कहा कि उन्होंने यह फैसला अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ मशविरा करने के बाद लिया है
नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने रविवार को पार्टी से इस्तीफा देने और अगला विधानसभा चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ने की घोषणा की।

हाल के कुछ महीनों से कई मुद्दों को लेकर पार्टी से नाराज चल रहीं अलका ने कहा कि उन्होंने यह फैसला अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ मशविरा करने के बाद लिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोग इस बात से सहमत हैं कि आत्मसम्मान के साथ समझौता करने के बजाय उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए और बतौर निर्दलीय अगला चुनाव लड़ना चाहिए।

अलका लांबा दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ की अध्यक्ष, एनएसयूआई की राष्ट्रीय अध्यक्ष, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति की महासचिव और कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव रह चुकी हैं। बाद में कांग्रेस छोड़कर वह अन्ना हजारे के जनलोकपाल आंदोलन के बाद बनी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं। अब इस पार्टी से भी उनका मोहभंग हो गया है।

--आईएएनएस

Created On :   4 Aug 2019 4:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story