अपनी बेटी को सरकारी स्कूल में पढ़ाते हैं ये IAS ऑफिसर, साथ में मिड डे मील करते फोटो वायरल

ias officer Avinish Kumar viral photo with his daughter in government school
अपनी बेटी को सरकारी स्कूल में पढ़ाते हैं ये IAS ऑफिसर, साथ में मिड डे मील करते फोटो वायरल
अपनी बेटी को सरकारी स्कूल में पढ़ाते हैं ये IAS ऑफिसर, साथ में मिड डे मील करते फोटो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के एक IAS ऑफिसर की वायरल होती तस्वीर खूब तारीफें बटोर रही हैं। इस वायरल होती तस्वीर को जो भी देखता है वो बिना तारीफ किए बिना नहीं रुक पा रहा है। फोटो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। अब हम आपको बताते हैं कि आखिर इस IAS ऑफिसर की फोटो में क्या है जो इसे इतना शेयर किया जा रहा है। दरअसल ये फोटो छत्तीसगढ़ के बलरामपुर के कलेक्टर अवनीश कुमार शरण की है। फोटो में उनके साथ उनकी बेटी है, दोनों साथ में बैठकर खाना खाते हुए दिख रहे हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि बेटी और पिता के साथ खाना खाते हुए फोटो में तारीफ की कौन सी बात है। गौरतलब है कि कलेक्टर साहब ने अपनी बेटी का दाखिला किसी महंगे प्राइवेट स्कूल में न कराकर शासकीय प्राइमरी स्कूल में कराया है। वायरल होती यह तस्वीर छत्तीसगढ़ के शासकीय प्राइमरी स्कूल की है और तस्वीर में IAS अवनीश कुमार अपनी बेटी के साथ मिड डे मील खाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि अवनीश कुमार समय निकाल कर अक्सर स्कूल आते हैं। एक दिन अवनीश जब स्कूल पहुंचे तो वहां वे स्कूल में बनने वाला मिड डे मील बेटी के साथ ही खाने लगे। मिड डे मिल में बेटी के साथ लंच करते कलेक्टर का फोटो एक जर्नलिस्ट के हाथ लगा, तो उन्होंने तुरंत इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते ये फोटो वायरल होने लगी। आपको बता दें कि इससे पहले उनकी बेटी आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ती थी। 

फोटो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कलेक्टर साहब की जमकर तारीफ होने लगी। लोग जमकर फोटो को शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अच्छा है, कम से कम कलेक्टर जी के डर से स्कुल में भोजन, पढ़ाई-लिखाई सही ढंग से होगी। वाह जिलाधीश महोदय..वाह..। वहीं दूसरे ने लिखा कि ये एक अच्छी शुरूआत है। 

Created On :   2 Dec 2017 1:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story