हमसफर बने IAS टीना डाबी और अतहर, राहुल गांधी ने कुछ इस तरह दी बधाई

हमसफर बने IAS टीना डाबी और अतहर, राहुल गांधी ने कुछ इस तरह दी बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 2015 की IAS टॉपर टीना डाबी और सेकंड रैंक हासिल करने वाले अतहर आमिर दोनों अब एक दूसरे के हमसफर बन गए हैं। कोर्ट मैरिज के बाद अब दोनों कश्मीर के पहलगाम में शादी के बंधन में बंध गए हैं। शनिवार को दोनों परिवार के लोगों और सगे संबंधियों के बीच टीना और अतहर ने शादी रचाई। 24 वर्षीय टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं जबकि आमिर कश्मीर के रहने वाले हैं। 22 साल की उम्र में IAS टॉपर बनने वाली टीना इस समय राजस्थान कैडर ऑफिसर हैं। इनकी पोस्टिंग अजमेर में है।
 

 

शादी के बाद पति के पैतृक गांव पहुंची टीना 


शादी रचाने के बाद दोनों दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग के देवेपोरा मट्टन गांव गए। जो कि अतहर का पैतृक गांव है। अतहर आमिर 2015 में UPSC के सेकंड टॉपर थे। हिंदू महासभा ने दोनों के इस रिश्ते को लव जिहाद का नाम दिया था। मसूरी में स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में टीना डाबी और अतहर आमिर उल शफी खान की मुलाकात हुई थी और पहली नजर में ही अतहर को टीना से प्यार हो गया था।
 

 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर दी बधाई

 

 

 

 

पिछले महीने ही कर ली थी कोर्ट मैरिज


टीना डाबी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने पिछले महीने ही कोर्ट मैरिज कर ली थी। टीना ने ट्वीट किया था कि, मैं अपनी शादी के बारे में आप लोगों से बात करना चाहती हूं। अतहर और मैंने 20 मार्च को जयपुर में कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन के सामने शादी कर ली थी लेकिन हम दो बार शादी का जश्न मनाएंगे। पहला कश्मीर में और दूसरा दिल्ली में। कश्मीर में सेलिब्रेट करने के बाद अब दिल्ली में 14 अप्रैल को जश्न मनाया जाएगा।

 


 

तीन साल से कर रहे थे डेट 


दोनों एक दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे थे। हालांकि टीना डाबी ने कभी अपने इस रिश्ते को लोगों से नहीं छिपाया। टीना ने खुद फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डालकर अपने रिश्ते की जानकारी दी थी। जिसके बाद उनके फेसबुक वॉल पर बधाई संदेशों की बारिश होने लगी थी। वो छुट्टियों में साथ बिताए पलों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। 

 



 

टीना ने बताई अपनी लव स्टोरी


टीना को उनके दोस्तों से पता चला था कि अतहर उन्हें पंसद करते हैं और शादी करना चाहते हैं। टीना ने बताया कि अतहर में मेरे प्रति जो लगन थी वो सबसे ज्यादा पंसद आई थी। इसी वजह से मैंने भी उनसे शादी करने का फैसला लिया। टीना के मुताबिक दोनों की उम्र में सिर्फ एक ही साल का अंतर है। दोनों के शौक भी एक दूसरे से मिलते जुलते हैं। टीना ने कहा कि डिनर पर जाना और घूमना-फिरना हम दोनों को बेहद पसंद है। 

 

 

अतहर ने घर आकर रखा था शादी का प्रपोजल 


टीना ने अपनी लव स्टोरी के सीक्रेट्स भी शेयर किए हैं। टीना ने बताया कि एक दिन शाम के वाक्त अतहर मेरे घर आए और शादी का प्रपोजल रखा, लेकिन मैंने इसका कोई जबाव नहीं दिया था। तब मेरे क्लोज फ्रेंड्स जानते थे कि अतहर मुझे लाइक करते हैं। इसके बाद हम दोनों जयपुर में एक इवेंट में मिले। वहां पर भी अतहर ने प्रपोज किया था लेकिन मैं पहले उनको समझना चाहती थी। इसके बाद मैंने अगस्त में अतहर को प्रपोजल का जवाब देते हुए हां कर दिया था। हाल ही में ट्रेनिंग के बाद टीना की पहली पोस्टिंग अजमेर में हुई है। टीना एसडीएम पद पर किशनगढ़ में तैनात हैं।

Created On :   10 April 2018 4:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story