IAS टीना डाबी ने पति संग किया लुंगी डांस, वायरल हुआ वीडियो

IAS topper Tina Dabi performs lungi dance with husband Athar
IAS टीना डाबी ने पति संग किया लुंगी डांस, वायरल हुआ वीडियो
IAS टीना डाबी ने पति संग किया लुंगी डांस, वायरल हुआ वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूपीएससी सिविल परीक्षा 2015 की टॉपर रहीं टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं इस बार टीना के सुर्खियों में रहने की वजह उनका वो वीडियो है जिसे उन्होंने खुद सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीना डाबी की ओर से शेयर किया गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बहुत ही कम समय में हजारों लोग इसे देख चुके हैं। वीडियो में टीना अपने पति अतहर के साथ एक रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। 

टीना डाबी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है उसमें वो अपने पति अतहर के साथ जानू मेरी जान गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में टीना ने लिखा है- "जुंबा डांस @ कल्चरल नाइट LBSNAA"।

टीना ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह गाना गाती दिख रही हैं। इसमें वह एक ग्रुप के साथ हैं। 

इसके अलावा टीना ने इंस्टग्राम पर अपने पति अतहर के साथ लुंगी में एक फोटो भी शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में टीना ने लिखा है ऑल रेडी फॉर तेलुगू डांस। 

इसी साल हुई शादी 

टीना ने इसी साल जम्मू कश्मीर के रहने वाले अतहर से शादी की थी। अतहर ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 में ही दूसरा स्थान प्राप्त किया था। टीना और अतहर दोनों ही राजस्थान कैडर के अफसर हैं। ट्रेनिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। टीना और अतहर ने मार्च के महीने में कोर्ट मैरिज की थी और खुद टीना ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी। शादी के बाद कश्मीर और दिल्ली में टीना और अतहर की शादी का रिसेप्शन दिया गया था।

Created On :   29 Jun 2018 7:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story