रेलवे ट्रैक पर मिला ICAI अध्यक्ष की बेटी का शव, मौत पर सस्पेंस

ICAI president vikamseys daughter found dead on mumbai railway track
रेलवे ट्रैक पर मिला ICAI अध्यक्ष की बेटी का शव, मौत पर सस्पेंस
रेलवे ट्रैक पर मिला ICAI अध्यक्ष की बेटी का शव, मौत पर सस्पेंस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। मुंबई में परेल और करी रोड स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर एक 20 साल की लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लड़की की पहचान पल्लवी विकमसे के रूप में हुई है, जो भारत के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स इंस्टीट्यूट (ICAI) के अध्यक्ष नीलेश विकमसे की बेटी है।

लॉ फर्म में इंटर्न थी पल्लवी

बताया जा रहा है कि पल्लवी साउथ मुंबई की एक लॉ फर्म में इंटर्नशिप कर रही थी। 4 अक्तूबर को लॉ फर्म से लौटते वक्त वो लापता हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी। जीआरपी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आखिरी बार पल्लवी  को सीआरएमटी स्टेशन पर लोकल ट्रेन में सफर करते हुए देखा गया था। जीआरपी के डीसीपी समाधान पवार ने बताया कि हमने परेल और करी सड़क के बीच बुधवार रात करीब 7.30 बजे ट्रैक पर एक महिला का शव मिला है। ट्रैक पर शव होने की जानकारी किसी ने परेल स्टेशन मास्टर को दी थी। इसके बाद लड़की की शिनाख्त की गई। लड़की के रिश्तेदारों ने पल्लवी विकमसे के रूप में पुष्टि की। समाधान पवार ने बताया कि पल्लवी के सिर सहित शरीर पर कई चोटें है। फिलहाल दादर जीआरपी ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, शव को परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि स्टेशन मास्टर को फोन पर शव होने की जानकारी किसने दी थी।

"मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं"
सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पल्लवी विकमसे ने फोन पर एक मैसेज भेजा था, जिसमें उसने खुदकुशी के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं मानने की बात लिखी है। परिजनों ने पुलिस को यह भी बताया कि पल्लवी ने मैसेज करने के बाद अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया था। इसके बाद परिजनों ने कई बार फोन लगाने की कोशिश की, लेकिन फोन बंद ही मिला। पल्लवी के परिजनों ने उसके दोस्तों से भी पूछताछ की। इतना ही नहीं सोशल साइट्स पर उसकी फोटो डालकर उसे ढूंढने की कोशिश की थी। बता दें कि पल्लवी नीलेश विकमसे की सबसे छोटी बेटी थी।

Created On :   6 Oct 2017 8:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story