comScore

सचिन की वर्ल्ड कप इलेवन में 5 भारतीय खिलाड़ी, धोनी को नहीं मिली जगह

सचिन की वर्ल्ड कप इलेवन में 5 भारतीय खिलाड़ी, धोनी को नहीं मिली जगह

हाईलाइट

  • सचिन की वर्ल्ड प्लेइंग इलेवन में पांच भारतीय खिलाड़ी
  • सचिन ने अपनी वर्ल्ड कप टीम का कप्तान न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को बनाया

डिजिटल डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप 2019 के खत्म होने के बाद अपनी वर्ल्ड प्लेइंग इलेवन चुनी है। सचिन की इस टीम में पांच भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह शामिल हैं। लेकिन सचिन की इस टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं है। सचिन ने अपनी वर्ल्ड कप टीम का कप्तान न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को बनाया है। 

सचिन की इस टीम में रोहित और जॉनी बेयरस्टो दो सलामी बल्लेबाज होंगे। जबकि तीसरे नंबर पर विलियम्सन बल्लेबाजी करने आएंगे। भारतीय टीम के कप्तान कोहली चौथे नंबर के बल्लेबाज हैं और उनके बाद, शाकिब अल-हन, बेन स्टोक्स, पांड्या और जडेजा का नंबर है। तेंदुलकर ने मिशेल स्टार्क, जोफ्रा आर्चर और बुमराह को अपने तीन तेज गेंदबाजों के रूप में टीम में शामिल किया है। इससे पहले ICC ने भी अपनी वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन घोषित की थी। जिसमें भारतीय टीम से रोहित और बुमराह को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी। 

तेंदुलकर की वर्ल्ड कप 2019 टीम : रोहित शर्मा, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), विराट कोहली, शाकिब अल-हसन, हार्दिक पांड्या, बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा, मिशेल स्टार्क, जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह।
 

कमेंट करें
ecA4Z