मयंक के चयन पर कैफ ने उठाए सवाल, कहा- उन्होंने अधिक मैच नहीं खेले हैं

ICC Cricket World Cup 2019: Mohammad Kaif Said, Not sure if Mayank Agarwal is the right choice
मयंक के चयन पर कैफ ने उठाए सवाल, कहा- उन्होंने अधिक मैच नहीं खेले हैं
मयंक के चयन पर कैफ ने उठाए सवाल, कहा- उन्होंने अधिक मैच नहीं खेले हैं
हाईलाइट
  • मयंक अग्रवाल को चोटिल विजय शंकर के स्थान पर किया गया है भारतीय टीम में शामिल
  • मयंक ने नहीं खेला है अब तक एक भी वनडे मैच
  • मोहम्मद कैफ ने कहा - मयंक ने हाल ही में नहीं खेले ज्यादा मैच

डिजिटल डेस्क। पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल किए जाने को लेकर आपत्ति व्यक्त की है। मोहम्मद कैफ का कहना है कि, उनकी एकमात्र आपत्ति इस चयन पर यह है कि कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने हाल में अधिक मैच नहीं खेले हैं। मयंक को चोटिल विजय शंकर के स्थान पर वर्ल्डकप 2019 में आगे खेलने के लिए टीम में शामिल किया गया है।

बता दें कि मयंक ने पिछले साल दिसंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट से अपना क्रिकेट कैरियर शुरू किया था। मयंक ने अब तक एक भी वनडे मैच नहीं खेला है। अब तक कोई वनडे ना खेलने की वजह से मयंक को टीम में शामिल किए जाने पर विवाद उठाया जा रहा है। साथ ही कुछ प्रशंसक मयंक को टीम में लेने के निर्णय का समर्थन करते हुए कह रहे हैं कि, मौक़ा मिला तो मयंक, अजय जडेजा और सिद्धू के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं।

मयंक के चयन को लेकर मोहम्मद कैफ ने कहा है कि, समस्या केवल यह है कि क्या आप नियमित रूप से क्रिकेट खेल रहे हैं या फिर आप क्या टच में हैं। साथ ही कैफ ने कहा है कि, आपको यह देखना होगा कि नियमित कितने मैच खेले हैं और क्या वे इसके टच में हैं। यही बात पंत के साथ भी है। वे यहां की परिस्थितियों के साथ ज्यादा टच में नहीं रहे हैं। 

बता दें कि हरफनमौला खिलाडी विजय शंकर वर्ल्डकप 2019 से बाहर हो गए हैं। प्रैक्टिस करते वक्त बुमराह की गेंद विजय शंकर के बाएं पैर के अंगूठे पर लगी थी। चोट शुरुआत में ज्यादा गंभीर नहीं लग रही थी, लेकिन बाद में काफी गंभीर हो गई। जिस वजह से विजय वर्ल्डकप से बाहर हो गए हैं। 

साथ ही इंग्लैंड से हुई भारत की हार पर भी मोहम्मद कैफ ने प्रतिक्रया देते हुए कहा है कि, वे अब तक केवल एक मैच हारे हैं। कोई भी टीम एक मैच हार सकती है। भारत का दिन अच्छा नहीं था और इंग्लैंड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, वे खिताब के दावेदार हैं।

 

Created On :   2 July 2019 2:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story