जेसन रॉय पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल, आयरलैंड के खिलाफ करेंगे डेब्यू

ICC ODI World Cup hero Jason Roy finds place in England Test squad
जेसन रॉय पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल, आयरलैंड के खिलाफ करेंगे डेब्यू
जेसन रॉय पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल, आयरलैंड के खिलाफ करेंगे डेब्यू
हाईलाइट
  • रॉय को आयरलैंड के खिलाफ 24 जुलाई से लॉर्ड्स में होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में चुना गया
  • रॉय को पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को ICC वनडे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने का फायदा मिला है। रॉय को 24 जुलाई को आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में चुना गया है। इंग्लैंड ने रॉय को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया है। यह उनका डेब्यू टेस्ट मैच होगा। उन्होंने वर्ल्ड कप की 7 पारियों में  443 रन बनाए थे और ICC वर्ल्ड कप इलेवन टीम में भी चुने गए थे। 

बेन स्टोक्स ओर जोस बटलर को इस टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया है। जबकि मार्क वुड चोट के कारण इस मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे। रॉय के अलावा सोमरसेट के ऑलराउंडर लेविस ग्रेगोरी को भी पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। 27 साल के इस गेंदबाज ने इंग्लैंड लायन्स के लिए 13.88 की औसत से कुल 44 विकेट लिए हैं।

श्रीलंका में अपना वनडे डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज ओली स्टोन को भी टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। इस टेस्ट मैच के अलावा प्रतिष्ठित एशेज टेस्ट सीरीज से पहले लगने वाले ट्रेनिंग कैम्प के लिए भी 16 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा भी की गई है। 

आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए टीम 

जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, सैम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगोरी, जैक लीच, जेसन रॉय, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स

प्री-सीजन ट्रेनिंग कैम्प के लिए टीम 

मोइन अली, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगरी, जैक लीच, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड

Created On :   18 July 2019 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story