इस साल वर्ल्डकप में गूंजेगा यह गाना, ICC ने थीम सॉन्ग ‘स्टैंड बाई’ किया रिलीज

इस साल वर्ल्डकप में गूंजेगा यह गाना, ICC ने थीम सॉन्ग ‘स्टैंड बाई’ किया रिलीज

डिजिटल डेस्क, दुबई। ICC वनडे वर्ल्डकप के आगाज में अब बस कुछ ही दिनों का वक्त रह गया है। ICC ने शनिवार को वर्ल्डकप का ऑफिशियल थीम सॉन्ग "स्टैंड बाई" जारी कर दिया है। इसे यूके के दिग्गज बैंड में शामिल रुडिमेंटल और सिंगर लोरिन ने मिलकर तैयार किया है। ICC ने कहा है कि यह गाना टूर्नामेंट के दौरान मैदानों पर और इससे संबंधित कार्यक्रमों में बजाया जाएगा।

 

 

इस गाने में लोगों के इमोशन को बहुत अच्छे तरीके से दिखाया गया है। यह गाना 3 मिनट 20 सैकेंड का है। इससे पहले 2015 वर्ल्डकप का थीम सॉन्ग WDL था, जिसे बॉब बीट और मावे ने तैयार किया था। इससे पहले शुक्रवार को ICC ने वर्ल्डकप जीतने टीम के लिए ईनामी राशि की घोषणा की थी। ICC ने कहा था कि वर्ल्डकप विजेता टीम को करीब 28 करोड़ रुपए मिलेंगे। वहीं फाइनल हारने वाली टीम को करीब 14 करोड़ रुपए मिलेंगे।

बता दें कि वर्ल्डकप के 12वें संस्करण में इस बार 10 टीमें राउंड रॉबिन फॉर्मेट में आपस में भिड़ेगी। यानी हर टीम को 9-9 मैच खेलने होंगे। इसमें टॉप पर रहने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में खेलेंगी। वर्ल्डकप 2019 का पहला मैच 30 मई को ओवल मैदान में मेजबान इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। वहीं फाइनल मैच ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर 14 जुलाई को खेला जाएगा। भारत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने 2019 वर्ल्डकप अभियान की शुरुआत करेगा।
 

Created On :   18 May 2019 3:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story