comScore

वर्ल्ड कप में हार से निराश पाकिस्तानी प्रशंसक, टीम को खूब सुनाई खरी-खोटी, वीडियो वायरल


हाईलाइट

  • वर्ल्ड कप 2019 में पाक की हार के बाद एक क्रिकेट प्रशंसक का वीडियो वायरल हो रहा है
  • वह पाक टीम के खिलाडियों को क्रिकेट छोड़कर कुश्ती खेलने की मांग कर रहा है
  • प्रशंसक का नाम मोमिन साकिब बताया जा रहा है

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। वर्ल्ड कप 2019 में पकिस्तान की हार के बाद एक क्रिकेट प्रशंसक का वीडियो वायरल हो रहा है, जो पाकिस्तानी टीम के खिलाडियों से क्रिकेट छोड़कर कुश्ती खेलने की मांग कर रहा है। इस प्रशंसक का नाम मोमिन साकिब बताया जा रहा है और वायरल हो रहा वीडियो लंदन में शूट हुआ है। वायरल वीडियो में मोमिन साकिब पकिस्तान का क्रिकेट प्रेम जाहिर करते दिख रहे हैं।

मोमिन साकिब का कहना है कि जिस देश में लोगों के खाने ठिकाना नहीं है, जिस देश में मनाई जाने वाली खुशियों में क्रिकेट शामिल है, उस देश में आप हारने के बाद रात भर पार्टी कर रहे हैं, बर्गर-पिज्जा खा रहें हैं, तो ये शर्मनाक बात है। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को टारगेट करते हुए मोमिन ने कहा कि इनको क्रिकेट छोड़कर कुश्ती खेलना शुरू कर देना चाहिए। वीडियो के अंत में मोमिन झुंझलाते हुए आस-पास खड़े लोगों से कहते हैं कि मुझे मारो। मोमिन पकिस्तान की हार से बुरी तरह झुंझलाये हुए हैं और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।   

सरफ़राज़ ने दिया धोखा
रिपोर्टर के सरफ़राज़ पर किये सवाल पर मोमिन ने पहले तो सरफ़राज़ को नींद की गोली खाने की सलाह दे डाली। बाद में मोमिन ने कहा की सरफ़राज़ ने हमे धोखा दिया है, हमें सरफ़राज़ से बड़ी उम्मीदें थीं। उनको अकेले ही सब कुछ करने का जूनून सवार है जबकि क्रिकेट एक टीम गेम है।

गौरतलब है वर्ल्ड कप 2019 में 16 जून को हुए भारत-पाकिस्तान मैच में पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी प्रशंसकों में मायूसी छाई हुई है। भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच दोनों देशों में अलग तरह का माहौल बनाते हैं। दोनों देशों के प्रशंसक बड़ी बेसब्री से क्रिकेट मैच होने का इंतजार करते हैं। 

कमेंट करें
aORxU