ICC WWCup2017 : ऑस्ट्रेलिया से हार का बदला और जीत के इरादे से उतरेगी मिताली बिग्रेडियर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ICC WWCup2017 : ऑस्ट्रेलिया से हार का बदला और जीत के इरादे से उतरेगी मिताली बिग्रेडियर

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के काउंटी ग्राउंड में गुरूवार को भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच वुमेन्स वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा। इस मैच में दोनों ही टीम के लिए करो या मरो वाली स्थिति है। आज इस मुकाबले जो टीम जीतेगी, उसका मुकाबला 23 जुलाई को इंग्लैंड से होगा। इंग्लैंड पहले ही 18 जुलाई को हुए पहले सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में एंट्री कर चुकी है।

गुरुवार को होने जा रहे इस टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के पास अपनी हार का बदला लेने का अच्छा मौका है, इसी के साथ वो फाइनल में भी पहुंच जाएगी। राउंड रॉबिन मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया था, इस मुकाबले में भारत की बहुत बुरी हार हुई थी। अगर आज भारत को जीतना है, तो उसे अपने

पिछले मुकाबलों से सबक लेना होगा। टीम इंडिया के टॉप-5 बल्लेबाजों को 40 ओवरों तक टिकना होगा, इसके साथ ही रनों की गति को भी ध्यान में रखना होगा। इसके अलावा टीम के फास्ट बॉलरों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा, भारत के पास ऑफ स्पिनर के तौर पर दीप्ति शर्मा और हरमनप्रीत कौर हैं, जो मिडिल ओवरों में काफी कामगार साबित हो सकती हैं।

आपको बता दें कि राउंड रॉबिन मुकाबले में हर टीम के 7-7 मुकाबले हुए थे, जिसमें से भारत ने 5 जबकि ऑस्ट्रेलिया ने 6 मैचों में जीत दर्ज की है। 

Created On :   20 July 2017 7:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story