WOW Air का धमाकेदार ऑफर, मात्र 13,499 रुपए में करें US और कनाडा का सफर

Icelands WOW air offers tickets at Rs 13,499 for US-Canada
WOW Air का धमाकेदार ऑफर, मात्र 13,499 रुपए में करें US और कनाडा का सफर
WOW Air का धमाकेदार ऑफर, मात्र 13,499 रुपए में करें US और कनाडा का सफर
हाईलाइट
  • 18 सितंबर से 28 सितंबर तक की गई बुकिंग पर ये ऑफर लागू होगा।
  • आइसलैंड की एयरलाइन वॉव (WOW) ने एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है।
  • इस ऑफर के जरिए आप कनाडा और अमेरिका की यात्रा मात्र 13499 रुपए में कर सकते हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आइसलैंड की एयरलाइन वॉव (WOW) एयर ने एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के जरिए आप कनाडा और अमेरिका की यात्रा मात्र 13,499 रुपए में कर सकते हैं। 18 सितंबर से 28 सितंबर तक की गई बुकिंग पर ये ऑफर लागू होगा। दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के लिए ये बुकिंग करवाई जा सकती है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को WOW एयर की ऑफिशियल वेबसाइट से बुकिंग करानी होगी।

आइसलैंड की वॉव एयर दिसंबर से भारत में अपना कारोबार शुरू करने जा रही है और ग्राहक जनवरी से फ्लाइट में उड़ान भर सकेंगे। सस्ती दर पर लंबी उड़ान की सुविधा उपलब्ध कराने वाली कंपनी की यह पेशकश जिन शहरों के लिए हैं उनमें शिकागो, ओरलैंडो, नेवार्क डेट्रायट, सैन फ्रांसिस्को, बाल्टीमोर, बोस्टन, पिट्सबर्ग, लॉस एंजलिस, वाशिंगटन डीसी, सेंट् लुई जैसे शहर शामिल है। किराये में टैक्स भी शामिल है। यह किराया टोरंटो और मॉन्ट्रियल के लिए भी होगा। इन सभी शहरों के लिए आपको नई दिल्ली से मात्र 13,499 रुपए में फ्लाइट मिलेगी। हालांकि इन शहरों तक यह यात्रा आइसलैंड से होकर पूरी होगी साथ ही इसमें कुछ नियम और शर्तें भी हैं।

एयरलाइन के मुताबिक नई दिल्ली से आइसलैंड के रेकजाविक के लिए सात दिसंबर से उड़ान शुरू करेगी। इसकी शुरुआत करते हुए वॉव एयर तीन साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करेगी। इसके बाद उड़ानों की संख्या बढ़ाकर सप्ताह में पांच की जाएगी। कंपनी सस्ती टिकट्स के तहत लिमिटेड सीट्स बेच रही है हालांकि कंपनी कितनी टिकट्स बेच रही है इसका खुलासा नहीं किया है। लेकिन सस्ती टिकट्स में चैक इन बैगेज और भोजन शामिल नहीं है। जिन्हे अतिरिक्त कीमत चुकाकर यात्री ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत यात्री अपने साथ केवल पर्सनल बैग ले जा सकते हैं जिसकी लिमिट 10 किलो है। 

Created On :   20 Sep 2018 1:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story