यदि ब्राम्हृण समाज चेत जाए तो 24 घंटे मेें हो सकता है परिवर्तन- सांसद पटेल

If the Brahmin society is conscious, then it may change in 24 hours - MP Patel
यदि ब्राम्हृण समाज चेत जाए तो 24 घंटे मेें हो सकता है परिवर्तन- सांसद पटेल
यदि ब्राम्हृण समाज चेत जाए तो 24 घंटे मेें हो सकता है परिवर्तन- सांसद पटेल

डिजिटल डेस्क दमोह। संस्कार के लिए आपको कोई समझायेगा तो वह है ब्राह़्मण बल्कि यह विश्वास करता हूं कि देश का और दुनिया का ब्राम्हृण समाज एक साथ चेत जायें तो 24 घण्टे बहुत है समाज के परिवर्तन के लिए चाहे वह लिखा गया हो या ना लिखा गया हो, लेकिन वाणी, भाव और चरित्र के आधार पर वह धरती पर जीवित रहा यह प्रमाण है। यह बात सांसद प्रहलाद पटैल द्वारा परशुराम सामुदायिक भवन के भूमिपूजन समारोह को संबोधित करते हुए कहीं।
    इसके अलावा वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा कि हर समाज चाहता है कि उसका भवन हो और इस हेतु मेरा प्रयास भी रहा है। मेरा भाव अपना नकारात्मक भाव विरोधी के प्रति भी नहीं रखा, न मेरे द्वारा कभी बदले की भावना से कोई कार्य किया गया है। मैंने हमेशा सेवक की भांति कार्य किया है और आप लोगों का आशीर्वाद हमेशा मेरे ऊपर रहा है। इसके अलावा समारोह को अन्य वक्ताओं द्वारा भी संबोधित किया।
    भगवान श्री परशुराम सामुदायिक भवन के भूमि पूजन सम्पन्न होने के  इस मौके पर विशेष अतिथि महंत हरिप्रपन्न दास, भाजपा जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, नपाध्यक्ष मालती असाटी, उपाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह चंदेल, केन्द्रीय बैक के अध्यक्ष राजेन्द्र गुरू भी मौजूद रहे। इसके पूर्व अतिथियों द्वारा मंत्रोच्चार के बीच भूमिपूजन किया गया तत्पश्चात अतिथियों ने महंत हरिप्रपन्नदास, लक्ष्मी प्रसाद भारद्वाज, श्रीराम पौराणिक, धनीराम तिवारी, बाबूलाल गौतम, छविनाथ तिवारी, रामकृपाल पाठक, लखनलाल तिवारी, नर्मदा प्रसाद गर्ग आदि का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इसके उपरांत अतिथियों का अनेक समाज के लोगों द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम का संचालन मनीष तिवारी व आभार स्वामी अशोक तिवारी द्वारा किया गया। समारोह में समाज के अनेक लोग शामिल रहे। गौर तलब है कि इस कार्यक्रम में सभी जाति वर्ग के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लियाा । सभी के पारस्परिक सहयोग से कार्यक्रम को आगे बढय़ा गया ।इसके अलावा समारोह को अन्य वक्ताओं द्वारा भी संबोधित किया।

 

Created On :   9 April 2018 8:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story