माँ ने पैसे देने से मना किया, तो युवक ने फाँसी लगाई

If the mother refused to give the money, the young man hanged
माँ ने पैसे देने से मना किया, तो युवक ने फाँसी लगाई
माँ ने पैसे देने से मना किया, तो युवक ने फाँसी लगाई

डिजिटल डेस्क जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित मरही माता मंदिर के पास रहने वाले एक युवक ने फाँसी लगा ली। परिजन उसे फंदे से उतारकर विक्टोरिया अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ चिकित्कसों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि मृतक ने माँ से पैसे माँगे थे। माँ ने पैसे नहीं दिए जिससे आवेश में आकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। 
अपने कमरे में फंदे पर लटक गया
सूत्रों के अनुसार विक्टोरिया अस्पताल से थाने में सूचना दी गयी कि मरही माता मंदिर के पास रहने वाले मनोज कोरी उम्र 35 वर्ष को फाँसी लगाए जाने के कारण इलाज के लिए उसके परिजन लेकर आये थे। अस्पताल पहुँचते ही चिकित्सकों ने परीक्षण कर मनोज को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। जाँच के दौरान परिजनों ने बताया कि मनोज घर पर अपनी माँ से पैसों की माँग कर रहा था। माँ ने उसे पैसे देने से मना करते हुए डाँटा था। उसके बाद वह अपने कमरे में गया और फंदे पर लटक गया था। उसे फंदे पर झूलता देख परिजनों ने तत्काल फंदे से उतारा और इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया था। 
युवक ने फाँसी लगाई 
 अधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाले एक 35 वर्षीय युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक द्वारा किन कारणों के चलते फाँसी लगाई गयी है इसकी जाँच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार रिषी नगर निवासी विजय पासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके घर के समीप ही  रिश्ते का भांजा रोहित पासी उम्र 35 वर्ष किराए के मकान में रहता था। बीती रात उन्होंने देखा कि रोहित के कमरे का दरवाजा बंद था। सुबह वे रोहित को देखने पहुँचे तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो रोहित छत की पाइप से रस्सी का फंदा बनाकर लटका हुआ था। पूछताछ के बाद मर्ग कायम कर पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। 
 

Created On :   16 Sep 2019 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story