comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अगर आप भी हुए हैं कभी ‘Friend zone’, तो देखें आपके दुख को बयां करने वाला ये वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 16th, 2017 14:57 IST

6.1k
0
0

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। ‘फ्रेंड जोन’ आज कल के युवाओं में प्रचलित शब्द है, आप राह चलते किसी से भी सुन सकते हैं कि उस लड़की ने मुझे friend zone कर दिया। पहले के समय के युवा लड़की का भाई बोलने से चिढ़ते थे लेकिन आज फ्रेंड जोन होना उन्हें भाई बनने से भी ज्यादा बुरा लग रहा है।

क्या है फ्रेंड-जोन होने का मतलब?

Friend Zone का मतलब है आपको दोस्ती के दायरे में बांध देना, इसका मतलब अगर आप अपनी दोस्त को पसंद करने लग जाएं और उसको आपकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रोपोज करने जाएं तो वो आसानी से आपका दिल तोड़े बिना कह सकती है,You are my friend yaar, मैनें तुम्हारे बारे में ऐसे कभी नहीं सोचा, मैनें तुम्हें ‘उस’ नजरिए से कभी नहीं देखा। दोस्तों इसे ही कहतें हैं फ्रेंड-जोन करना।

रिजेक्ट करने का नया तरीका है फ्रेंड-जोन

दोस्ती के दायरे में बाधंना,टेंशन फ्री जिंदगी जीने का नया तरीका बैचलर्स ने इजाद  किया है वो भी खासतौर पर लड़कियों ने, वैसे कुछ लड़के भी इस नई तरकीब को खूब इस्तेमाल करते हैं। 
फ्रेंड-जोन को लेकर काफी सारी वीडियोज़ ओर गाने बनाए जा चुके हैं लेकिन मैलो डी और मिकी बी का ये नया गाना आपकी भावनाओं को बहुत अच्छे से बयां कर रहा है। तो आप खुद ही देखिए क्या हालत है आज के युवाओं की ।
 

 

 

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर