comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए उत्तेजित करना है तो अपनाएं ये घरेलू उपाय

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 11th, 2017 18:15 IST

2.1k
0
0
गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए उत्तेजित करना है तो अपनाएं ये घरेलू उपाय

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इस भागदौड़ और कामकाजी जिंदगी में पुरुष हों या महिलाएं, इतने थक जाते हैं कि वे अपने साथी की ओर ध्यान ही नहीं दे पाते हैं। यही एक कारण होता है कि उनका रिलेशनशिप या वैवाहिक जीवन सही नहीं चल पाता है और कई तरह की दिक्कतें सामने आने लगती हैं। खासकर लड़कियों में व्यस्त शिड्यूल कि वजह से सेक्स करने की इच्छा खत्म सी हो जाती है। वे पार्टनर की सेक्स इच्छा को पूरा नहीं कर पाती हैं।

पोर्न स्टार के साथ फिल्म बनाना चाहता था राम रहीम

कामकाजी जिंदगी में लड़कियों के साथ अक्सर यह समस्या देखी जाती है। थकान इतनी होती है कि मन करता है घर पहुंच कर सो जाएं। या कई बार गर्लफ्रेंड भी अपने व्यस्तता की वजह से बॉयफ्रेंड की ओर ध्यान नहीं देती हैं। दोनों को एक दुसरे के सुख-दुख बांटने के लिए भी वक्त नहीं मिल पाता है। ऐसे में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच ब्रेकअप होने और पति-पत्नी के बीच दुरियां बढ़ने के चांस बहुत ज़्यादा होते हैं। वे अपनी फीलिंग्स एक दुसरे के साथ शेयर भी नहीं कर पाते। ऐसे में हम लड़कियों के लिए लाए हैं ऐसे टिप्स, जिससे उनको अपना रिलेशनशिप या वैवाहिक जीवन खुशनुमा बनाने में सफलता मिलेगी।

नई सेक्स पोजीशन ट्राय कर रहे हैं तो रहें सावधान, फ्रैक्चर हो सकता है

ये हैं वो चार घरेलु उपाय हैं, जो लड़कियों में सेक्स इच्छा जगाते हैं

  • घर में महिलाएं अजवाइन का सेवन कर सकती है। इसमें एंड्रोस्टेरोन होता है, जो यौन संबंध के लिए अच्छा है। यह सेक्स उत्तेजना पैदा करता है और आसानी से उपलब्ध होता है।
  • संबंध बनाने की इच्छा बढ़ाने के लिए महिलाएं सींप का सेवन भी कर सकती हैं। इसमें ज़िंक की अधिकता होने से यह सेक्स से जुड़े हार्मोन्स बढ़ा देता है। यह महिलाओं में सेक्स कि इच्छा बढ़ाने में काफी कारगर होता है।
  • सेब एक ऐसा फल है जो महिलाओं में कामोत्तेजना जगाता है। रोज 1 या 2 सेब खाने वाली महिलाओं में कामोत्तेजना बढ़ जाती है। सेब महिलाओं कि योनी की तरफ जाने वाले रक्त को बढ़ा देता है, जिससे आप आपने पार्टनर को आसानी से खुश कर सकती हैं।
  • आखिरी उपाय है कि पुरुषों को चाहिए कि वह अपनी पार्टनर को प्यार जताए। इससे आपसी दुरी कम होती है और संबंध बनाने में आसानी होती है। इससे प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में फायदा मिलता है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर